शर्मनाक : 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी निकला HIV पॉजिटिव, मासूम का कराया गया टेस्ट, रिपोर्ट आई…… 

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से एक बेहद ही शर्मनाक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बदरपुर इलाके में एक 8 साल की बच्ची दुष्कर्म का शिकार हुई है।  हैरानी वाली बात तो ये है कि बलात्कार का आरोपी HIV पॉजिटिव है।  पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस बात का खुलासा होते ही बच्ची का HIV टेस्ट कराया गया। अच्छी बात ये रही कि मासूम का HIV टेस्ट नेगेटिव आया है।

READ MORE : अस्पताल में युवती से दुष्कर्म, पीड़िता का आरोप – ड्रिप लगाकर बेहोशी की हालत में नर्सिंगकर्मी ने की दरिंदगी, मामला दर्ज 

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस इस मामले की सूचना 15 जून को हुई थी। जब थाना बदरपुर में एक बच्ची की मां ने शिकायत दर्ज कराई थी।  शिकायत के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला एक युवक उनकी 8 साल की बेटी के साथ गलत हरकत करता है। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में बच्ची का मेडिकल कराया और फिर एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें बच्ची के शरीर पर नोचने और खरोंचने के निशान भी पाए गए थे। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

READ MORE : शादी का प्रलोभन देकर करता रहा दुष्कर्म….आरोपी को 10 वर्ष कठोर कारावास

बच्ची को घर में अकेली पाकर वारदात को दिया अंजाम

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपनी मां के साथ अकेले किराए के कमरे में रहती है। जबकि बच्ची का पिता बहुत पहले ही अलग हो गया था । बच्ची की मां जब दिन में अपने काम पर गई थी, तब आरोपी ने बच्ची को अकेले पाकर वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद से बच्ची की मां अपनी बेटी को अकेले घर पर छोड़ नहीं पा रही, जिस वजह से वो काम पर नहीं जा रही है। वहीं इस घटना के बाद से बच्ची और उसकी मां काफी डरे और सहमे हुए है।  

unibots video ads

Back to top button