RAIPUR : “द ग्लैमर” प्रदर्शनी का लुफ्त उठाने आज आखरी मौका,ग्राहकों की लगी होड़, दर्शकों को चांदी के सिक्के सहित आकर्षक उपहार,देशभर से पहुँचे फैशन डिजाइनर्स

रायपुर। राजधानी रायपुर के अवंति विहार स्थित फ़ूड हब में आज “द ग्लैमर” प्रदर्शनी का आखरी दिन है जहाँ सुबह से ही ग्राहकों की होड़ लगी हुई है।

आपको बता दे कि 2 दिवसीय प्री-सावन मेला प्रदर्शन में मध्यप्रदेश, बंगाल, सूरत सहित देशभर से तकरीबन 40 से अधिक फैशन डिजाइनर्स रायपुर पहुँचे है जिनकी कलाकृति ने राजधानीवासीयो का मन मोह लिया। वही प्रदर्शनी में राखी, आर्टिफिशयल ज्वेलरी,साड़ी,सूट,गाउन,कॉस्मेटिक,परफ्यूम, स्वादिष्ट व्यंजन सहित स्वदेशी वस्तुओं से बनी चीज़े उपलब्ध है। एक ही छत के नीचे राखी व तीज त्यौहार में उपयोग होने वाली वस्तुओं की प्रदर्शनी लगने से महिलाओं में इसे लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है।

Read More : RAIPUR Union Bank Scam: पहले चपरासी से क्लर्क बना फिर प्रमोशन पाकर कैशियर बनते ही कर दिया 5.59 करोड़ का गबन! पढ़ें क्राइम के मास्टरमाइंड की पूरी दास्तां…

प्रदर्शनी का शुभारंभ सोमवार को किया गया जो आज देर रात सम्पन्न होगा। इस दौरान राजनैतिक दलों की महिला नेत्री, महिला पत्रकार, समाजसेवी महिलाएं सहित अनेक गणमान्य नागरिक महिलाओं को प्रोत्साहित करने लगातार कार्यक्रम स्थल पहुँच रही है।

unibots video ads

Read More : RAIPUR CRIME: तीन शातिर चोर को पुलिस ने दबोचा, पूछताछ में आरोपियों ने किया ये खुलासा…

कार्यक्रम संयोजिका कविता राठी ने बताया कि प्रदर्शनी में पहुँचने वाली ग्राहक महिलाओं के लिए फ्री गिफ्ट वाउचर, हेयरस्टाइल, मेकअप,ब्यूटी प्रोडक्ट व परामर्श सहित लक्की ड्रा की भी व्यवस्था की गई है जिसमे उन्हें बतौर इनाम चांदी के सिक्के दिए जाएंगे। इसके पूर्व भी श्रीमती राठी द्वारा मातृ दिवस के अवसर पर 2 दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था जो कि बेहद सफल रहा।

Back to top button