राहुल गांधी को ईडी के द्वारा डराना भारतीय जनता पार्टी की सोची-समझी साजिश-मंडावी

हरदीप छाबड़ा, अंबागढ़ चौकी- मोहला मानपुर विधायक इन्द्रशाह मंडावी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि भारत देश में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा जनता का ध्यान भटकाकर राहुल गांधी को ईडी के द्वारा डराना, महाराष्ट्र की सरकार को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है और यह सारा खेल राष्ट्रपति चुनाव तक चलेगा।

मंडावी ने आगे कहा कि अग्निपथ योजना को लेकर देश भर में आन्दोलन हो रहा है। लाखों युवक सड़क में आकर आन्दोलन कर रहे हैं। इस मुद्दे को भटकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी इस प्रकार के कदम उठा रही है। वर्तमान समय में सबसे बड़े विपक्षी पार्टी नेता राहुल गांधी जी हैं, जिनसे ये डरे हुए हैं। इनको टारगेट करने के बाद अब शिव सेना इनके निशाने पर है और इसके साथ एक-एक करके जो-जो राजनीतिक दल इनके खिलाफ हैं उनके नेताओं को टारगेट किया जाएगा। केन्द्र की मोदी सरकार शुरूआती दौर से ही ऐसा चक्रव्यूह तैयार करने में लगी हुई है। इससे पहले मध्यप्रदेश में भी जनता द्वारा कांग्रेस की चुनी हुई सरकार को बहुमत के बाद भी सत्ता से बाहर होना पड़ा और अब महाराष्ट्र में भी यही स्थिति बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

इन्द्रशाह मंडावी ने बताया भारतीय जनता पार्टी द्वारा खरीफ-फरोख्त की राजनीति का जो नया खेल शुरू किया गया है, ये सब उसी का परिणाम है कि जनता के द्वारा चुनी हुई सरकारों को भी सत्ता से बाहर होना पड़ रहा है। यह सब कृत्य भविष्य के लिए सही नहीं है और राजनैतिक एवं राजनेताओं की छवि जनता के प्रति धूमिल होगी। पूरा देश देख रहा है कैसी साजिश के तहत राहुल गाँधी जी को फसाया जा रहा है l समय आने पर जनता इसका माकूल जवाब देगी… सिर्फ देश मे अशांति का माहौल बनाया जा रहा है l लोगों के दिलो मे जहर घोला जा रहा है l सरकार का ध्यान जनता के मुख्य मुद्दे से ध्यान भटकाकर सिर्फ लोगो को दिग्भ्रमित करने का रह गया है

Back to top button