सीएम भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा – फोन टैपिंग कर राज्य सरकार को अस्थिर करने का हो रहा प्रयास

रायपुर : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर फोन टेपिंग करवाने तथा राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने का गंभीर आरोप लगाया हैं। बघेल ने आज कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय से ईडी दफ्तर तक पैदल मार्च एवं धरना प्रदर्शन में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी सरकार फोन टैपिंग करवा रही हैं और राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है।

READ MORE : International Yoga Day: छत्तीसगढ़ सदन में CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं, सन्देश में कही ये बात, देखें VIDEO…

उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना से देश के युवा गुस्से में हैं। ये योजना देश के हित में नहीं है, इसे वापस लेना चाहिए।उन्होंने कहा कि भाजपा चार साल बाद सेवानिवृत्त युवाओं को अपने कार्यालय में चौकीदार के रूप में रखना चाहती है।उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की मंशा आरक्षण खत्म करने की है।

मंत्री चौबे ने कही ये बात 
वहीं इधर मंत्री रविन्द्र चौबे ने आज पत्रकारों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल के केंद्र द्वारा फोन टैपिंग के मामले पर चौबे ने कहा कि पेगासस के समय से फोन टैपिंग हो रही हैं। उसके अंश अभी भी मौजूद हैं। सीएम जिम्मेदारी से बात कह रहे हैं कि फोन टैपिंग हो रही है।  उन्होंने पूर्व सीएम रमन सिंह पर सवाल करते हुए कहा कि रमन सिंह बताएं कि क्या उन्होंने अपने शासन काल में पेगासस खरीदी की थी?

READ MORE : सीजी बिग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेस विधायक दिल्ली तलब, बड़े प्रदर्शन की तैयारी, सीएम भूपेश बघेल और मरकाम पहले ही पहुंच चुके हैं दिल्ली

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने किया पलटवार
वहीं मंत्री रविन्द्र चौबे के बयान पर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार के नेताओं के फोन टैपिंग करने का कोई कारण ही नहीं है।  ये शंका में इस तरह का बयान दे रहे हैं।  मूल विषय ये है कि ईडी की पूछताछ से इन्हे तकलीफ हो रही है।  

unibots video ads

Back to top button