SPECIAL STORYTopTextSliderइंडियाएक्सक्लूसिवछत्तीसगढ़ताज़ा खबरबिग स्टोरीरायपुरस्टोरीज इन फोकस

सीजी बिग ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेस विधायक दिल्ली तलब, बड़े प्रदर्शन की तैयारी, सीएम भूपेश बघेल और मरकाम पहले ही पहुंच चुके हैं दिल्ली

नई दिल्ली/रायपुर। नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस नेता व वायनाड से सांसद राहुल गांधी ईडी की पूछताछ के विरोध मंगलवार को बड़े प्रदर्शन की तैयारी है। इसी बीच कांग्रेस आलाकमान ने छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेस विधायकों को दिल्ली तलब किया है। बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित कई नेता पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं।

जानकारी के अनुसार प्रदेश के सभी कांग्रेस विधायकों को कल अनिवार्य रूप से दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। इस बीच कांग्रेस के सभी विधायकों को खोज खोज कर रायपुर लाया जा रहा है।

READ MORE- नेशनल हेराल्ड मामला: राहुल गांधी को फिलहाल राहत नहीं, ईडी ने कल फिर तलब किया

आधी रात तक राजीव भवन में होती रही विधायकों की खोज खबर

राजधानी रायपुर में आधी रात तक प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में विधायकों की खोज खबर होती रही। बता दें कि आज ही कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

READ MORE-महाराष्ट्र में फिर चला फडनवीस का जादू: विधान परिषद चुनाव में BJP ने पांच सीटों पर जमाया कब्जा, दो-दो सीटों पर शिवसेना और NCP को जीत, कांग्रेस को एक सीट पर मिली हार

unibots video ads

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस आलाकमान से चर्चा के बाद कांग्रेस विधायकों को दिल्ली आने के निर्देश जारी किए गए हैं। अभी उन्हें घर पर आराम करने की सलाह दी है।

Back to top button