अजय देवगन ने फैंस को दी खुशखबरी, Drishyam 2 की रिलीज डेट का किया ऐलान, एक्टर क्या इस बार भी कर पाएंगे अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट, देखना होगा दिलचस्प 

मुंबई :   साल 2015 में आयी अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम ने लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया था। स फिल्म को आज भी लोग उतना ही पसंद करते है जितना इसकी रिलीज़ के वक़्त किया था। ऐसे में दृश्यम के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है। फिल्म के मेकर्स ने दृश्यम के सेकंड पार्ट को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट कर दी है। सबसे चर्चित किरदारों में से एक ‘दृश्‍यम’ के विजय सलगांवकर की बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। पिछले काफी समय से फैंस दिल थामकर अपने इस चहेते किरदार की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अब यह कब खत्‍म होगा, इसका एलान कर दिया गया है।

READ MORE : अजय देवगन फिर करेंगे बड़ा धमाका, इस तारीख को आ रही है सिंघम-3, रोहित शेट्टी ने कही ये बड़ी बात

 

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही यह फिल्म इसी साल 18 नवंबर को रिलीज होने वाली है।   इसमें अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य भूमिकाओं में होंगे। जानकारी के मुताबिक ‘दृश्यम 2’ की टीम ने आज हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ गयी है। 

READ MORE : काजोल के इस कांड को लेकर अजय देवगन ने किया खुलासा, रात को … फिर अजय और शाहरुख में तकरार!…

unibots video ads



आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म साउथ की हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके पहले पार्ट की स्टोरी इतनी ज़बरदस्त थी की ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में आसानी से एंटर कर गयी थी। वही अब देखना होगा कि विजय क्या एक बार फिर अपनी फैमिली को प्रोटेक्ट कर पायेगा ?

READ MORE : अजय देवगन की लाडली Nysa के परफेक्ट … के दीवाने हुए फैंस, स्टाइलिश अंदाज देख हर कोई हैरान, देखें तस्वीरें


दृश्यम का सीक्वल विजय और उसके परिवार की कहानी को कल्पना के अगले लेवल पर लेकर जाएगा। इसके साथ ही दर्शक जहां तक सोच भी नहीं उस लेवल की कहानी को गढ़ा गया है, हालांकि ये मलयालम फिल्म का रीमेक ही है लेकिन अजय देवगन और बाकी किरदारों का अभिनय तो अलग होगा। अजय देवगन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।   

Back to top button