सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता पर फायरिंग करने वाले 2 शूटर समेत 3 गिरफ्तार, खुलेगा हत्या का राज

नई दिल्ली/चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala murder case) की हत्या के मामले में ( 2 shooters who opened fire on Punjabi singer arrested) दिल्ली पुलिस ने शूटरों के एक मॉड्यूल हेड समेत दो मुख्य शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक बरामद किया है। बताया जा रहा है कि दोनों शूटर (gangster Lawrence Bishnoi) गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े थे दोनों को क्रिमनल रिकार्ड रहा है।

बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया था कि उसके गिरोह ने मूसेवाला की हत्या की थी। हालांकि इसमें उनका कोई हाथ नहीं है। बिश्नोई ने यह भी कहा था कि उन्हें मूसेवाला हत्याकांड के बारे में टीवी देखने के बाद ही पता चला।

READ MORE- ब्रेकिंग: महात्मा गांधी के पोते गोपाल कृष्ण गांधी का राष्ट्रपति उम्मीदवार बनने से इनकार, विपक्ष को लगा झटका,कल दोबारा बैठक

पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस में शामिल हुए सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मनसा में सड़क के बीच अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों के साथ उनकी सुरक्षा में कटौती के एक दिन बाद हुई। पुलिस ने मौके से गोलियों के 30 खाली कारतूस बरामद किए हैं। हमलावर कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े थे।

unibots video ads
Back to top button