Love Don’t judge : 25 साल की खूबसूरत लड़की ने 70 साल के बुजुर्ग संग रचाई शादी, अब इस वजह से हो रही चर्चा, वजह कर देगी हैरान 

नई दिल्ली : कहते हैं प्यार अंधा होता है। कब, किसको, किससे प्यार हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। आपने भी अक्सर अपने आस-पास बहुत सारी अजीबोगरीब प्रेम कहानियों के बारे में जरूर देखा और सुना होगा। ऐसी ही एक लव स्टोरी इन दिनों सोशल मीडिया में सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आपने अक्सर देखा होगा कि छोटी उम्र की किसी लड़की ने किसी बुजुर्ग शख्स से पैसे या शोहरत के लालच में शादी कर ली। यहां भी एक 25 साल की लड़की ने 70 साल के एक बुजुर्ग शख्स से शादी कर ली, लेकिन इसकी वजह पैसा या शोहरत नहीं है, बल्कि सच्चा वाला प्यार है।

READ MORE : 3 प्रेमिकाओं संग 6 बच्चों के सामने पूर्व सरपंच ने रचाई शादी, देखते रह गए गांव वाले

 

अब आपके मन में भी यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर एक 25 साल की जवान लड़की ने ऐसा क्यों किया। आपको बता दें कि दोनों की उम्र में 45 साल का अंतर है, लेकिन  कहते है न जहां प्यार हो वहां सब चलता है। जी हां उम्र में इतना अंतर होने के बावजूद इनके प्यार में कोई कमी नहीं है। आइए जानते है इस प्रेमी जोड़े के बारे में पूरी जानकारी….

 

ये इश्क का पूरा मामला कनाडा का है। यहां रहने वाले इस शख्स का नाम डॉन और पत्नी का नाम स्टेफनी है। दरअसल ‘Love Don’t judge’ नाम के एक शो में इस जोड़े ने अपनी कहानी सुनाई इसके बाद से इस शादी की चर्चा हो रही है। शादी के बाद लोगों से मिली अच्छी-बुरी प्रतिक्रिया के बीच दोनों ने शो में बताया कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। कपल का दो साल का बेटा भी है। वो अपने बेटे और परिवार के साथ काफी खुश हैं। ऐसे में वे अपनी जिंदगी बड़े अच्छे से गुजर रहे है। 

unibots video ads

READ MORE : अजब-गजब : दो महिला क्रिकेटर्स ने आपस में रचाई शादी, पहले खूब चढ़ा प्यार का परवान, फिर थामा एक-दूसरे का हाथ, पढ़े ये दिलचस्प स्टोरी 

जानिए कहां हुई पहली मुलाकात

इस अजब प्रेम की गजब कहानी का कुछ किस्सा तो आपने जान लिया। लेकिन असली शुरुआत कहां से हुई इसे जानना भी बेहद जरूरी है।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉन और स्टेफनी की पहली मुलाकात पांच साल पहले एक पब में हुई थी। ये मुलाकात कब प्यार में बदल गई उन्हें पता ही नहीं चला।  फिर कुछ समय बाद दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया। इसके बाद वे दोनों लिव-इन में रहने लगे। जब एक दूसरे को अच्छे से समझा इसके बाद दोनों कपल ने शादी का फैसला किया। 

घर वाले नहीं थे शादी से खुश 

हालांकि इस शादी से स्टेफनी के घरवाले बिल्कुल भी खुश नहीं थे। शुरू में थोड़ी हैरानी हुई लेकिन बाद में उन्होंने स्टेफनी का साथ दिया। लेकिन कई लोगों ने इस शादी को लेकर दोनों को काफी ताने सुनाए। इनपर लाइफ इंश्योरेंस के पैसे के लिए शादी करने का आरोप भी लगा। लेकिन इन सब बातों के परे इन्होने शादी की और अब ख़ुशी से अपना जीवन जी रहे है। 

READ MORE : महिला ने पोर्न स्टार से रचाई शादी, फिर खुद ही किया चौंकाने वाला खुलासा, पढ़ें इस प्यार के…

लोगों ने किया बहुत बुरा बर्ताव 

शो के माध्यम से इस जोड़ें ने अपने बुरे अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने बताया कि अपने 2 साल के बेटे को गोद में लेकर डॉन जब निकलते हैं तो लोग उनका मजाक उड़ाते हैं। लोग डॉन को मज़ाक में बच्चे का दादा बोलते हैं। यही नहीं स्टेफनी और डॉन जब सड़क पर हाथ पकड़ कर चलते हैं तो लोग उन्हें अक्सर ताने मारते हैं और घूर के देखते हैं। हालांकि इस सब से बेफिक्र होकर दोनों ही कपल अपनी लाइफ खुशहाली से बिता रहे है। फ़िलहाल ये शादी हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गई है।

 

Back to top button