पुलिसकर्मियों से विधायक को मांगनी पड़ी माफी, बेटी ने किया था ये कांड… पापा MLA है तो क्या हुआ…देखें वीडियो

mla police
mla police

बेंगलुरु: बेटी की एक गलती के चलते विधायक को पुलिस कर्मियों से माफी मांगनी पड़ी। दरअसल विधायक की बेटी ने ट्रैफिक सिग्नल को तोड़कर (जंप)कर दिया था। इसके बाद ट्रैफिक ने चालान काट दिया। फिर क्या पापा विधायक हैं कहते हुए पुलिसकर्मियों पर ही भड़क गई।


आरोप है कि इस दौरान लड़की ने स्थानीय पत्रकार और कैमरापर्सन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में बीजेपी विधायक अरविंद निंबावली की बेटी गुरुवार को अपनी BMW से जा रही थी। उस दौरान उन्होंने ट्रैफिक नियम का उल्लंघन किया। पुलिस कर्मियों ने जब विधायक की बेटी को रोका तो बहस करने लगी।

unibots video ads

लड़की ने कहा कि मेरी कार मत पकड़ों, मैं अभी जाना चाहती हूं। आप मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। ये विधायक की गाड़ी है, मेरे पिता अरविंद लिंबावली हैं। इसके बाद पुलिस ने 10 हजार का चालान काट दिया। वहीं मामले में कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि ये मामला रैश ड्राइविंग का था। विधायक की बेटी को पुलिस वाले ने रोका। उसका दोस्त कार चला रहा था। बाद में उन्होंने जुर्माना भरा और चले गए।

READ MORE: BIG BREAKING : राजधानी में नहीं थम रही चाकूबाजी की घटनाएं, देर रात इस इलाके में युवक की कर दी गई चाकू मारकर हत्या 

Back to top button