गोविंदा ने कहा-प्यार को ऑफ कैमरा देखना पसंद करूंगा, कृष्णा अभिषेक को लेकर दिया बड़ा बयान

govinda
govinda

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा का बड़ा नाम है। उन्होंने कई सुपरहीट फिल्मों काम किया है। वहीं सोशल मीडिया छाये हुए है। बयान को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कृष्णा अभिषेक को लेकर बड़ा बयान दिया है। गोविंदा ने कहा कि अगर कृष्णा उनसे वाकई में प्यार करते हैं, तो वो इस प्यार को कैमरे के पीछे देखना पसंद करेंगे।

इस बात को लेकर बढ़ा विवाद

unibots video ads

गोविंदा और कृष्णा के बीच विवाद तब शुरू हुआ था, जब 2018 में कृष्णा की वाइफ कश्मीरा शाह ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग पैसों के लिए नाचते हैं। इस ट्वीट पर सुनीता आहूजा ने कहा था कि ये ट्वीट गोविंदा के खिलाफ किया गया है।

READ MORE: Salman Khan Death Threat: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल ‘, सिक्योरिटी गार्ड के साथ मुंबई पुलिस हुई तैनात…

इसके बाद गोविंदा और सुनीता ने कृष्णा और कश्मीरा से सभी संबंध खत्म कर लिए। 2019 में भी जब गोविंदा, सुनीता और उनकी बेटी टीना कपिल शर्मा के शो पर आए थे, तब भी कृष्णा शो में नहीं आए थे, क्योंकि सुनीता उनके साथ स्टेज शेयर नहीं करनी चाहती थीं।

गोविंदा ने कहा, “कृष्णा अभिषेक ने मुझे जिस तरह से विलेन बनाकर सबके सामने प्रेजेंट किया है। मुझे उनकी वो बात बुरी लगी। उन्होंने मान लिया था कि मेरे कारण उनकी लाइफ में चीजें खराब चल रही हैं। मेरी पत्नी ने मुझसे कहा था कि मैं कृष्णा की लाइफ में इंटरफियर न करूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यंग जेनरेशन का काम करने का अपना तरीका है, लेकिन आज वो भी कृष्णा से बात करना पसंद नहीं करती हैं।

READ MORE:जल्द ही OTT की दुनिया में एंट्री करेंगे Govinda! खुद ने कही ये बड़ी बात…

कृष्णा ने शो में गोविंदा से सॉरी कहा था। साथ ही कृष्णा ने ये भी कहा था कि वो कई जगह इंटरव्यू देते हैं, तो लोग उनकी बहुत सी बातों को गलत तरीके से पेश करते हैं। अब गोविंदा ने मनीष के शो में बतौर गेस्ट आकर इस बात पर रिएक्ट किया है।

जब मनीष ने बताया कि कृष्णा वास्तव में उनके शो के जरिए माफी मांग रहे थे और रोए भी थे। इस पर गोविंदा ने कहा, “चलो फिर इस प्यार को आॅफ कैमरा भी मैं देखना पसंद करूंगा। उसकी परवरिश बहुत अच्छी तरह से हुई है, लेकिन उसे समझना होगा कि कई बार मीडिया में राइटर्स एक्टर्स का इस्तेमाल कर लेते हैं, लेकिन इसकी भी एक लिमिट होती है.

गोविंदा ने कहा कि वो कम से कम 100 फिल्मों में हीरो का रोल प्ले कर चुके हैं। अब मुझे ये तो पता चल ही गया है कि मीडिया को किस तरह चकमा दिया जा सकता है।

गोविंदा ने कृष्णा के बारे में आगे बात करते हुए कहा, “वो एक अच्छा लड़का’ है। मैं बस यही कहूंगा कि काम और कड़ी मेहनत करते रहो, इसमें कोई समस्या नहीं है। रिलैक्स करो। भगवान तुम्हें खुश रखें।

READ MORE: Govinda Marriage: Govinda ने क्यों छिपाया था Sunita के साथ अपना रिश्ता, किया ये बड़ा खुलासा

Back to top button