BIG BREAKING : राजधानी में नहीं थम रही चाकूबाजी की घटनाएं, देर रात इस इलाके में युवक की कर दी गई चाकू मारकर हत्या 

रायपुर : राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। शहर के संतोषी नगर इलाके में गुरुवार की देर रात एक युवक की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। मृतक की पहचान अवीवा ग्रीन सिटी डुंडा के 20 वर्षीय मोहम्मद अमान खान के रूप में हुई है।फिलहाल हत्या किस वजह से की गई है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।   टिकरापारा पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

READ MORE : फिर एक और चाकूबाजी, मड़ई मेला देखने गए युवक पर चाकू से हमला, फिर युवक का ये हुआ हाल…

रायपुर में चाकूबाजी की इस घटना ने एक बार फिर लोगों को दहशत में जरूर डाल दिया है। यह पहली दफा नहीं है जब इस तरह की घटना हुई है।  इससे पहले भी चाकूबाजी के कई मामले राजधानी में सामने आ चुके है। अब इसे रोकना पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती बन गई है। इस घटना के बाद  ऐसा प्रतीत होता है जैसे अपराधियों में पुलिस का बिल्कुल भी डर भय नहीं है।  

READ MORE : RAIPUR BREAKING: रेलवे स्टेशन के पास दिनदहाड़े चाकूबाजी, लूट की नियत से घटना को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

बीती रात हुई  चाकूबाजी की यह घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर गुड्डा होटल के पास की बताई जा रही है। फिलहाल हत्या के पीछे की कहानी और आरोपियों के संबंध में कोई भी जानकारी नहीं मिली है।

READ MORE : बर्थडे के दिन ही आ गई मौत : रामनवमी के जश्न डूबे युवक की हत्या, भीड़ का फायदा उठाकर आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, जन्मदिन पर पसरा मातम

unibots video ads

राजधानी रायपुर में पिछले कुछ महीनों में चाकूबाजी की आधा दर्जन से भी ज्यादा घटनाएं हो चुकी हैं। इसमें डंगनिया स्कूल के पीछे के इलाके में फिल्मी स्टाइल में युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू मारने से लेकर बैजनाथ पारा में शादी के दौरान चाकूबाजी की घटना शामिल है। ऐसे में एक बार फिर राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है।

  

Back to top button