गांव वालों ने दो आरोपियों को जलाया जिंदा, किया था ये कांड, जाने पूरा मामला

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां बलात्कार के दो आरोपियों को जिंदा जला दिया गया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

READ MORE: CRIME BREAKING-कॉफी प्वाइंट के पास आंख में मिर्ची पावडर डालकर प्रेमी जोड़े का पर्स छिनकर लूटेरा फरार, छींना झपटी में गर्दन पर चाकू से किया वार

मिली जानकारी के अनुसार, मामला गुमला जिले के सदर थाना क्षेत्र के 15 किमी दूर एक गांव का है। बताया जा रहा है यहां गांव की एक महिला अपनी बेटी के साथ कही पर गई थी। उसी दौरान दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद लड़की के परिजनों ने आक्रोशित हो गए और दोनों आरोपियों को पकड़कर गांव में ले आए।

READ MORE: Corona ने फिर पकड़ी डराने वाली रफ़्तार, एक दिन में बढ़े 40 फीसदी संक्रमित, बीते 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले, जानिए ताजा अपडेट्स…

जिसके बाद दोनों की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिए। इतना ही नहीं आरोपियों पर धारदार हथियार से भी हमला किया। जिसके बाद दोनों युवकों को आग के हवाले कर दिया। जिसमें एक युवक बूरी तरह से झुलस गया। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की मौत हो गई।

READ MORE: DRDO भर्ती 2022: 58 पदों के लिए निकली भर्ती, लाखों में मिलेगी सैलरी

unibots video ads

जबकि दूसरा आरोपी अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच झूल रहा है। घटना के बाद से पूरे गांव का माहौल तनावपूर्ण है। बताया जाता है कि युवकों ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने लड़की के साथ कुछ गलत नहीं किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस गांव में लगातार कैंप कर रही है।

Back to top button