Trending: आज एक-दूजे के हो जाएंगे nayantara-vignesh, किंग खान ने इस अंदाज में मारी एंट्री! जानिए क्यूट कपल के वेडिंग से जुड़ी हर अपडेट्स…

मुंबई: नयनतारा साउथ की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक है. एक्ट्रेस की खूबसूरती के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. नयनतारा ने अपने करियर में एक से बढ़कर फ़िल्में दी है. टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने अपने अदाकारी का लोहा मनवा लिया है.

read more: Bollywood: Shahrukh Khan ने Zayed Khan से किया था खतरनाक सवाल, आखिर Shahrukh के बात पर क्यों लगा बुरा, जानिए

खैर…ये तो हो गई एक्ट्रेस के करियर से जुड़ी बातें, लेकिन आगे हम आपको बताने जा रहे हैं वो काफी स्पेशल है. दरअसल, एक्ट्रेस नयनतारा अपने बॉयफ्रेंड डायरेक्टर विग्नेश सिवन के साथ आज यानी 9 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। दोनों की शादी चेन्नई के पास महाबलिपुरम के एक रिसॉर्ट में होगी।

नयनतारा और विग्नेश सिवन का रिसेप्शन भी यहीं 10 जून को रखा गया है। इस रिसेप्शन में साउथ इंडस्ट्री समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी शिरकत करने वाले हैं. कोरोना को मात देकर शाहरुख़ खान नयनतारा की शादी में शामिल होने महाबलिपुरम पहुंचे हैं। शाहरुख और नयनतारा फिल्म ‘जवान’ में साथ काम कर रहे हैं।

unibots video ads

read more: साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा 9 जून को करने जा रही शादी, जानिए कौन है उनके होने वाले पति, शादी का कार्ड हुआ VIRAL 

कई मीडिया में चल रही ख़बरों की मानें तो कपल की शादी में शाहरुख के अलावा रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, सूर्या, कार्ति, विजय सेतुपति और सामंथा रुथ प्रभु समेत कई बड़े सेलेब्स शिरकत कर सकते हैं. सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए शादी में शामिल होने वाले मेहमानो को एक स्पेशल कोड भी दिया गया है।

read more: फेमस एक्ट्रेस का 21 साल की उम्र में निधन, बैंगलूरू के अस्पताल में थमी सांसे

मीडिया रिपोर्ट्स में प्रकाशित पुराने इंटरव्यू में विग्नेश ने बताया था, मैं और नयनतारा पहले तिरुपति में शादी की तैयारियां कर रहे थे। लेकिन बाद में हमने इस योजना को चेंज कर दिया। क्योंकि वहां अपने सभी दोस्तों और परिवारवालों को लेकर जाना बहुत मुश्किल था। इसीलिए हमने अपनी वेडिंग सेरेमनी चेन्नई के पास रखने का निर्णय लिया।

Back to top button