तीन पटवारियों पर गिरी गाज: महिला के साथ पकड़े जाने पर हुआ ये एक्शन, पटवारी संघ ने भी खींचा हाथ, पढ़ें पूरी खबर…

जांजगीर-चांपा: जिले में एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए दबोचे गए तीन पटवारियों पर गाज गिरी है. कलेक्टर के निर्देश पर SDM ने संदिग्ध हालत में पकड़े गए तीनों पटवारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इधर, जिला राजस्व पटवारी संघ ने भी इन पटवारियों का साथ छोड़ दिया है.

READ MORE: मां बनी हैवान :  होमवर्क नहीं करने पर मासूम बच्ची को दी दिल दहला देने वाली सजा, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे अपने आंसू 

जिला राजस्व पटवारी संघ ने जांजगीर तहसील के तीनों पटवारियों को निष्कासित कर दिया है। संघ ने इसे लेकर पत्र भी जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए। जब तक आरोपी दोषमुक्त नहीं हो जाते हैं, तब तक उन्हें संघ में वापस नहीं लिया जाएगा।

unibots video ads

READ MORE: CG VIRAL VIDEO: एक महिला-तीन पटवारी: एक साथ कमरे में रंगरेलियां मनाते धरे गए चारों, पटवारी की पत्नी ने बेलन तो साली ने लट्‌ठ मारकर की धुनाई…

दरअसल, एक महिला के साथ तीनों पटवारियों का लछनपुर गांव में हंगामे का वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन भी हरकत में आ गया। कलेक्टर के निर्देश पर SDM ने पटवारी बालमुकुंद राठौर, संतोष दास मानिकपुरी और बुद्धेश देवांगन को सस्पेंड कर दिया। प्रशासन की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि तीनों पटवारियों पर सिविल सेवा अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।

READ MORE: VIRAL VIDEO : पति ने अपनी पत्नी को लेकर बाइक पर ऐसा कोट लिखवाया ,पढ़ के हँसते-हँसते लोट पोट हो जाएंगे आप

इधर, जिला राजस्व पटवारी संघ ने विज्ञप्ति में कहा है कि उन्हें खबरों से इसकी जानकारी मिली है। संघ ऐसे कृत्य की कड़ी निंदा करता है। संघ ने वीडियो की भी जांच कराने की मांग की है। कहा है कि जब तक विधिवत जांच होकर तीनों को दोषमुक्त नहीं किया जाता, वे संघ से निष्कासित रहेंगे।

Back to top button