बड़े ही शातिर व प्रोफेशनल अंदाज में चोरी, चार बाइक के साथ 2 नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम…

रायपुर। दुर्ग के अलग-अलग स्थानों से 4 नग दोपहिया वाहन चोरी करने वाले 1 आरोपी एवं विधि के साथ संघर्षरत 2 बालक सहित 3 को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दुर्ग के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से 4 नग दोपहिया वाहन चोरी किए थे। इस वारदात में दो नाबालिग भी शामिल थे।

पुलिस से जानकारी के अनुसार वाहन चोरी के आरोपियों को पकड़ने के लिए एण्टी क्राईम एवं सायबर यूनिट की एक विशेष टीम का गठन था। बड़े ही शातिर व प्रोफेशनल तरीके से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। वाहनों को दुर्ग से चोरी कर रायपुर में खपाने के फिराक में थे। आरोपी/अपचारियों के कब्जे से चोरी की 4 नग दोपहिया वाहन जब्त किया गया है। जब्त वाहनों की कीमत है लगभग 3,50,000/- रुपए है।

unibots video ads

READ MORE: दोस्ती बना जी का जंजाल: उसे क्या पता यार बनाना मौत न बन जाए…पढ़िए बिलासपुर की छात्रा की मर्डर की खौफनाक दास्तां…

एण्टी क्राइम एवं सायबर यूनिट तथा थाना गंज पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर मुखबीर द्वारा बताये हुलिये के 3 लड़कों एवं वाहन को चिन्हांकित कर पकड़ा गया। पूछताछ में लड़के ने अपना नाम तिलक उर्फ एम.टिकेश्वर राव होना बताया तथा 2 विधि के साथ संघर्षरत बालक है।

READ MORE: BIG BREAKING: शराब दुकान में लगी भीषण आग, मची अफरा तफरी

Back to top button