…तो ये है सालमान खान को धमकी देने वाला शख्स, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा ​दी है। धमकी भरे पत्र को लेकर कई नाम सामने आए है। वहीं इस मामले में पुलिस ने लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ किया था। जिसके बाद अब बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि सलमान खान को धमकी देने वाला कोई और नहीं लॉरेन्स बिश्नोई ही है।

READ MORE: Salman Khan Death Threat: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल ‘, सिक्योरिटी गार्ड के साथ मुंबई पुलिस हुई तैनात…

पुलिस ने सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स की पहचान कर ली है। लॉरेन्स बिश्नोई के खास विक्रम बराड़ ने सलमान खान के पिता के पास धमकी भरा लेटर पहुंचाया था।

READ MORE: इस वक्त की बड़ी खबर: गैंगस्टर दविंदर बंबीहा ग्रुप ने फेसबुक पर फिर दी सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की धमकी, बठिंडा सेंट्रल जेल छावनी में तब्दील, साथियों को छुड़वाने जेल ब्रेक कर सकते हैं गैंगस्टर

मामले में पुलिस ने तीन आरोपी जालोर से मुंबई पहुंचे थे। तीनों ने कल्याण पहुंचकर सौरभ महाकाल से मुलाकात की थी। लेकिन महाकाल ने पत्र रखने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद इस काम को बेहद ही अलग तरीके से अंजाम दिया था।

आपको बता दें कि विक्रम बराड़ पर कई मामले में केस चल रहे है। बताया जा रहा है कि विक्रम राजस्थान का रहने वाला है। लेकिन वो अभी देश से फरार चल रहा है।

unibots video ads
Back to top button