नियमों को ताक में रखकर किया मेहमान प्रवक्ता भर्ती, मेरिट लिस्ट में आठवे नंबर पर राजकुमार मानिकपुरी

डॉक्टर मिर्ज़ा ब्यूरो चीफ कबीरधाम

कवर्धा: शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था कबीरधाम की है जहाँ पर नियमों को ताक में रख के भर्ती किया गया यह पूरा मामला कवर्धा आईटीआई कॉलेज खैरबना कला की है जहां पर 2016 में मेहमान प्रवक्ता वेल्डर की भर्ती किया गया था जिसमें मेरिट लिस्ट में आठवे नंबर पर राजकुमार मानिकपुरी थे।

जिनकी भर्ती पहले और बाकी लोगों का भर्ती बाद में किया गया उनको पहले जोइनिंग दिया गया यह सरासर गलत मेरिट लिस्ट के हिसाब से राजकुमार मानिकपुरी आठवीं नंबर थे जो पहले जोइनिंग और उससे पहले जितने भी थे उनको बुलाया ही नही गया सीधे तौर पर राजकुमार मानिकपुरी की किया गया कही न कही साठ गांठ की असंका जताई जा रही है सूत्रों की मनाए तो यहां भर्ती 1 साल के लिए होता है लेकिन यह 5 साल से वही पदस्त है राजकुमार मानिकपुरी जो बहुत बड़ी शासन की चूक है जिसकी शिकायत कलेक्टर से किया गया है अब देखना यह है कि क्या फैसला किया जाता है।

प्राचार्य से बात करने पर जानकारी और बाइट देने से किया इंकार पत्रकारों से मिलने से किया इंकार परमिशन लेके आने की बात कही।

सूचना के अधिकार के तहत जानकारी में मिली जानकारी में सबसे पहले राजकुमार मानिकपुरी ही कार्य ग्रहण किया है जबकि पहले नंबर वाले को उसके 1 माह बाद कार्य दिया गया है जो सोचने वाली बात है

unibots video ads
Back to top button