क्या आप जानते हैं टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की लव स्टोरी, टीचर को ही दे बैठा था दिल…फिर हुआ था ये काम…

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया में एक्टर और एक्ट्रेस के निजी जिंदगी के बारे से लोग तो वाकिफ होते ही है. लेकिन क्रिकेट जगत की बात करें तो कम ही लोग जानते हैं। आइये ऐसे खिलाड़ी के बारे में जानते हैं जो एक टीचर को दिल दे बैठा था। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल का अपनी ही टीचर धनश्री वर्मा से प्यार हो गया। दोनों के रिश्ता आपस तब बढ़ा जब लॉकडाउन के दौरान चहल ने उनकी आॅनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई।

READ MORE: IPL 2022 : युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय स्पिनर  

unibots video ads

दोनों के बीच में प्यार इतना बढ़ा कि रिलेशनशिप में रहने लगे। फिर 3 माह साथ-साथ रहे। उसके बाद 2020 में सगाई कर ली थी। सगाई के बाद दिसंबर 2020 में दोनों ने सात फेरे लिए और हमेशा के हम सफर बन गए। युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा काफी चर्चित कपल हैं।

बता दें कि धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट भी करती हैं। धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं।

READ MORE: शराब के नशे में डगमगाते नजर आए युजवेंद्र चहल ? वायरल हो रहा ये VIDEO देख फैंस भी हैरान

युजवेंद्र चहल के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि थी

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से मैच खेले। युजवेंद्र चहल ने इस सीजन में कुल 27 विकेट हासिल किए। युजवेंद्र चहल आईपीएल में पर्पल कैप वाले तीसरे गेंदबाज भी बने। बता दें कि आईपीएल के इतिहास में इससे पहले किया भी स्पिनर ने एक सीजन में इतने विकेट हासिल नहीं किए थे। युजवेंद्र चहल के लिए ये एक बड़ी उपलब्धि थी।

READ MORE: IPL 2022 : ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ से लेकर इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द सीजन तक, जानिए किन खिलाड़ियों की चमकी किस्मत, देखें अवॉर्ड विनर्स और प्राइज मनी की पूरी लिस्ट

ऐसे चढ़ा प्यार का बुखार

युजवेंद्र चहल कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा था। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने आॅनलाइन क्लास क्लास ज्वॉइन की थी। इसी बीच दोनों में प्यार का बुखार चढ़ा और शादी तक खींच लाई। फिर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने दिसंबर 2020 में शादी कर ली।

READ MORE: क्या Team India से कटने वाला है इस खिलाड़ी का टिकट, ये दो खिलाड़ी की हो सकती हैं एंट्री

Back to top button