मशहूर टीवी होस्ट और सांसद की मौत, 31 साल छोटी लड़की से शादी करने के बाद आए थे सुर्खियों में, अपार्टमेंट में मिली लाश 

Aamir Liaquat Hussain Death: मशहूर टीवी होस्ट और पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत हुसैन का कराची में निधन हो गया है, उनकी उम्र महज 49 वर्ष थी। उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट में लाश मिली है। पीटीआई नेता जमाल सिद्दीकी ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि आमिर लियाकत के एक कर्मचारी ने उन्हें उनकी मौत की सूचना दी। ऐसा माना जा रहा है कि आमिर लियाकत की मौत के पीछे का कारण कार्डियक अरेस्ट हो सकता है।

READ MORE: महज 15 सेकंड के इस वीडियो के लिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस और टिकटॉकर ने जंगल में लगाई आग, हरकत से मचा बवाल 

फ़िलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। उन्हें कराची के आगा खान विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि आमिर लियाकत की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लियाकत बुधवार की रात बीमार पड़ गए थे, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया। बाद में गुरुवार को उनके कर्मचारियों ने आमिर की चीख सुनी, उन्होंने बंद  दरवाजा तोड़ दिया और आमिर कमरे में बेहोश मिले, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 

READ MORE : सांसद की अजीबों गरीब शिकायत…8 वर्ष तक साथ-साथ…फिर भी नहीं बना पाए….पढ़िए पूरी खबर…

पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी उनके चर्चे जमकर होते थे। इसकी वजह उनकी पर्सनल लाइफ की उथल-पुथल और उनके वायरल मीम थे। आह, आहाहा, वाह वाह वाह वाह वाला वायरल मीम में जो शख्स दिखता था वह आमिर लियाकत ही थे। लेकिन महज 49 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।  

लियाकत ने की थी तीन शादी

unibots video ads

बता दें कि आमिर लियाकत ने तीन शादियां की थीं। दसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने 2018 में शादी की थी। यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों के बीच फरवरी में तलाक हो गया। इस तलाक के 24 घंटे के अंदर ही फरवरी 2022 में उन्होंने तीसरी शादी कर ली थी। आमिर ने महज 18 साल की सैयदा दानिया शाह से निकाह किया था। लेकिन यह शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। उनकी तीसरी पत्नी ने उन्हें ड्रग एडिक्ट और बीवी-बीटर होने का आरोप लगाते हुए शादी के एक महीने के अंदर ही छोड़ दिया।

READ MORE : श्रीलंका: PM महिंदा राजपक्षे के इस्तीफा के बाद हिंसा, सांसद समेत 4 की मौत, कोलंबो में सेना तैनात

पाकिस्तानी नेता आमिर लियाकत का एक आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि इसे लीक करने का आरोप आमिर की तीसरी बीवी दानिया पर ही लगा था। आपत्तिजनक वीडियो के बाद कई तरह के सवाल भी उठे थे। फ़िलहाल आमिर लियाकत की मौत की खबर के बाद पाकिस्तान नेशनल असेंबली के स्पीकर राजा परवेज अशरफ ने सदन को शुक्रवार शाम पांच बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है। 

 . 

Back to top button