बड़ी खबर: एक दुकान की नींव खोदने पर दूसरे की दुकान ढही, 11 लोग दबे और 3 लोगों की स्पॉट पर मौत, जानिए कहां हुआ ये खौंफनाक हादसा?

breaking
breaking

उदयपुर: निर्माणाधीन दुकान की नींव खोदने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया. हैरत की बात ये है कि जब दुकान की नींव खोदी जा रही थी तब उससे सटी दूसरी दुकान भरभराकर ढह गई. हादसे में ढहने वाली दुकान में बैठे 11 लोग दब गये, जिनमें से तीन लोगों की स्पॉट पर ही मौत हो गई.जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

READ MORE: CG accident: खेत की जुताई करते पलटा ट्रैक्टर, फिर थम गई दो बच्चों की सांसें….

दरअसल, ये पूरा मामला राजस्थान के उदयपुर का है, जहां निर्माणाधीन दुकान की नींव खोदने के दौरान ये घटना घट गई और पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हादसे में जो 11 लोग मलबे के नीचे दब गए थे. उनमें से 2 ग्राहकों और एक अकाउंटेंट की स्पॉट पर ही मौत हो गई. अन्य 8 घायलों का रेस्क्यू कर इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

unibots video ads

READ MORE: CG Accident: इनोवा-ट्रक की भिड़ंत, बिजली कर्मचारी की मौत, दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोग घायल

इधर, घटना की सूचना के बाद सीएम अशोक गहलोत घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे. सरकार की ओर से मृतकों के परिवार को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया गया.

READ MORE: CG Accident: बस को टक्कर मारते हुए पलटी पिकअप, हर तरफ मची चीख-पुकार, जानिए कहां हुआ ये भीषण हादसा?

मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम को ये हादसा कृषि मंडी की दुकान नंबर 10 पर हुआ. हैरानी वाली बात ये है कि यहाँ स्वीकृति तो फर्स्ट फ्लोर बनाने की ली गई थी लेकिन इसकी आड़ में अवैध रूप से बगल में एक नई दुकान की नींव खोद दी गई. इससे विनय कांत की पहले वाली दुकान की छत तेज धमाके के साथ गिर गई. हादसे के दौरान दुकान में मालिक विनय कांत, दुकान का अकाउंटेंट, ग्राहक और मजदूरों समेत 11 लोग मौजूद थे.

Back to top button