Big Boss कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट का टूटा रिश्ता, सोशल मीडिया पोस्ट ने किया कन्फर्म , देखें

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट की प्रेम कहानी की चर्चा पूरी दुनिया में हैं इसी बीच दोनों की लव स्टोरी को लेकर एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। मन जा रहा है की बिग बॉस 15 फेम इस स्टार कपल का ब्रेकअप हो गया है। जैसा की आप जानते है राकेश और शमिता की मुलाकात करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी रियलिटी शो में हुई थी। इस दौरान ही इनके बीच प्यार बढ़ता गया जिसके बाद दोनों एक साथ सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 में भी कुछ दिनों के लिए साथ नजर आए थे। जिसमे बिग बॉस 15 में एंट्री के कुछ दिन बाद ही राकेश बापट ने खराब सेहत का हवाला देते हुए इस शो को अलविदा कर दिया था।

READ MORE : Bollywood: Shahrukh Khan ने Zayed Khan से किया था खतरनाक सवाल, आखिर Shahrukh के बात पर क्यों लगा बुरा, जानिए

आपको बता दें बिग बॉस 15 के बाद भी दोनों सितारों के बीच नजदीकियां देखी गईं। कई दफा दोनों सितारों को एक साथ डेट्स पर भी स्पॉट किया गया था । तो कभी परिवार के साथ भी नजर आए। लेकिन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच ये नजदीकियां ज्यादा लंबे वक्त तक नहीं रह सकी और दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला ले लिया है। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने आपसी सहमति से इस गंभीर फैसले को लिया है। साथ ही दोनों एक दूसरे के साथ सिर्फ दोस्ती का रिश्ता निभा रहे हैं।

वही कुछ दिनों पहले ही टीवी सीरियल स्टार राकेश बापट ने मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा था। जिसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर करके दी थी। इससे पहले रिपोर्ट्स थीं कि दोनों के रिश्ते में तनाव चल रहा है। सुनने में आया था कि अदाकारा शमिता शेट्टी ने ही राकेश बापट पर पुणे से मुंबई शिफ्ट होने का दबाव बनाया था। जिसके बाद एक्टर ने मुंबई में दोबारा घर लिया था वही राकेश बापट एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के परिवार के साथ भी कई बार वक्त बिताते देखे गए। हालांकि फिर भी इनका रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सका और दोनों ने अलग-अलग रास्ते पर कदम बढ़ा दिए हैं। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के ब्रेकअप की खबर को सुनकर इनके फैंस काफी शॉक्ड हो गए।

unibots video ads
Back to top button