Mahima Chaudhary के फैंस के लिए बुरी खबर: ब्रेस्ट कैंसर की बीमारी से जूझ रहीं है एक्ट्रेस, ऐसे हुआ खुलासा…

मुंबई: एक्ट्रेस महिमा चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. महिमा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. महिमा को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर इस बात का खुलासा किया।

READ MORE: Bollywood: Shahrukh Khan ने Zayed Khan से किया था खतरनाक सवाल, आखिर Shahrukh के बात पर क्यों लगा बुरा, जानिए

सोशल मीडिया में वायरल इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बता रही हैं कि अनुपम खेर ने उन्हें एक प्रोजेक्ट पर वर्क करने के लिए कॉल किया था, इस कॉल के जवाब में एक्ट्रेस ने अनुपम को अपनी बीमारी से अवगत कराया था। VIDEO में इस बारे में बात करते हुए महिमा इमोशनल हो जाती हैं। वहीं अनुपम ने VIDEO को साझा करते हुए एक्ट्रेस को हीरो बताया।

unibots video ads

READ MORE: Salman Khan Death Threat: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल ‘, सिक्योरिटी गार्ड के साथ मुंबई पुलिस हुई तैनात…

सोशल मीडिया में पोस्ट कर अनुपम ने लिखा, ‘मैंने एक महीने पहले अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में अहम रोल निभाने के लिए महिमा चौधरी को अमेरिका से फोन किया था। तब मैं US में था। हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी और तभी मुझे पता चला कि वो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर में कई महिलाओं को नई प्रेरणा दे सकता है।’

READ MORE: Salman Khan ने इस एक्ट्रेस को दिया ये अनमोल गिफ्ट!, नई प्रेम को लेकर…

अनुपम ने आगे लिखा, ‘वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं। लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं। उन्होंने मेरी तारीफ की, लेकिन मैं ये कहना चाहता हूं की ‘महिमा तुम मेरी हीरो हो’। दोस्तों! उन्हें अपना प्यार, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद दें। अब वो सेट पर वापस आ गई हैं। वो दोबारा उड़ने के लिए तैयार हैं। सभी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स जो यहां मौजूद हैं, अब आपके पास मौका है ब्रिलियंस को पाने का। जय हो।’ एक्ट्रेस ने इस वीडियो को री-शेयर करते हुए लिखा, ‘आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद! अनुपम खेर’।

Back to top button