शराब के नशे में डगमगाते नजर आए युजवेंद्र चहल ? वायरल हो रहा ये VIDEO देख फैंस भी हैरान

नई दिल्ली : इन दिनों सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और आशीष नेहरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख फैंस भी कह रहे हैं कि आशीष भाई और यूजी फुल टाइट नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों ही क्रिकेटर शराब के नशे में धुत नजर आ रहे है। आपको बता दें किIPL 2022 के 15वें सीजन का समापन हो गया है। फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस  और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। जिसमें गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त देकर ट्रॉफी अपने नाम की। 

READ MORE : IPL 2022 : युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय स्पिनर  

वही फाइनल मुकाबला होने के बाद खिलाड़ियों ने जमकर सेलिब्रेशन किया। वहीं, राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल गुजरात टाइटंस के हैड कोच आशीष नेहरा संग पार्टी करने पहुंचे। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख फैंस भी कह रहे हैं कि आशीष भाई और यूजी फुल टाइट नजर आ रहे हैं। 

READ MORE : युजवेंद्र चहल को इस खिलाड़ी ने 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था नीचे, नशे में की गई इस हरकत से….देखें VIDEO…

वायरल हो रहे इस क्लिप को गौर से देखें, तो वीडियो में दोनों स्टार एक-दूसरे के साथ मजाकिया बातें कर रहे हैं, लेकिन देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों पूरी तरह नशे में चूर हैं। हालांकि ये दावे के साथ नहीं कहा जा सकता ,लेकिन इस वीडियो को देखकर तो यही प्रतीत होता है। यह वीडियो आईपीएल फाइनल के बाद की पार्टी का लग रहा है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल के अलावा उनकी वाइफ धनश्री वर्मा भी दिखाई दे रही है।

unibots video ads

   

Back to top button