विराट कोहली INSTAGRAM पर 200 MILLION फॉलोअर्स तक पहुंचने वाले पहले भारतीय बनें….

नई दिल्ली: भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्टार विराट कोहली मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय बन गए। कोहली, दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक, मैदान पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यह मील का पत्थर दिखाता है कि उन्हें दुनिया भर में कितना व्यापक रूप से प्यार किया जाता है।

READ MORE : Virat Kohli को लेकर ये क्या बोल गए Shoaib Akhtar, इस बयान से क्रिकेट जगत में मची खलबली, विराट को गिरता…

कोहली, वास्तव में, इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर हैं, और खिलाड़ियों में, केवल लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास विपुल बल्लेबाज की तुलना में अधिक अनुयायी हैं।

कोहली ने खुद अपने समर्थकों का शुक्रिया अदा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

READ MORE:जिम में एक साथ पसीना बहाते दिखे Virat-Anushka, कोहली ने ट्वीट कर कही ये बात, देखें VIDEO…

unibots video ads

बता दें कोहली ने हाल ही में 2021 T20 विश्व कप के बाद T20I में कप्तानी छोड़ दी और उन्हें ODI कप्तान के रूप में हटा दिया गया क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) सीमित ओवरों के formats के लिए एकल कप्तान रखना चाहता था।इसके तुरंत बाद, उन्होंने भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में भी पद छोड़ दिया।

READ MORE :IPL 2022: Virat Kohli ने धोनी के आउट होने के बाद दी गाली?, देखें वीडियो

कोहली का हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में खराब फॉर्म था और उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की आगामी T20I series के लिए आराम दिया गया है। वह अगले मैदान पर उतरने के लिए तैयार है जब भारत पिछले साल से श्रृंखला से पुनर्निर्धारित 5 वें टेस्ट में इंग्लैंड से भिड़ेगा।

कोहली के नेतृत्व में भारत ने T20 series में 2-1 की बढ़त ले ली थी, इससे पहले कि आगंतुकों के शिविर में कोविड के प्रकोप के कारण पांचवें मैच को स्थगित कर दिया गया था।

Back to top button