दूसरी महिला समझकर गंदी गंदी बाते करता था पुलिसवाला, हकीकत में निकली पत्नी, फिर…

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरसअल, यहां एक महिला ने अपने पुलिसवाले पति को सबक सिखाने के लिए पहले फेसबुक पर फेक आईडी बनाई, फिर अपने पति को रिक्वेस्ट भेजी। जिसके बाद उनके पति ने एक्सेप्ट कर बातचीत चालू किया और फिर मिलने के लिए होटल बुलाया। जब पत्नी ने हकीकत बताई तो उसकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई।

READ MORE: CG CRIME : इतना गुस्सा ठीक नहीं… मां की हत्या, फिर पेट्रोल पंप व्यवसायी ने उठाया ये खौफनाक कदम, पढ़िए क्राइम की दास्तां…

आपको बता दें कि महिला ने ये सब इसलिए किया क्योंकि उनके पति का गलत कारनामों की जानकारी मिली थी। बताया जा रहा है कि पुलिसवाला अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। जिससे परेशान होकर महिला अपनी मायके चली गई थी। जिसके बाद महिला ने फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर अपने पति से अनजान की तरह बात करने लगी।

READ MORE: Trending Video : रिटायरमेंट के बाद शौक किया पूरा, 11 सीनियर सिटीजन्स ने बना डाला म्यूजिक वीडियो ‘Superstar After Retirement’, आप भी देखिए

मामला इंदौर के सुखलिया इलाके का है। बताया जा रहा है कि मनीषा नाम की महिला ने पुलिसवाले ने साल 2019 में शादी किया था। जिसके कुछ दिन तक मनीषा और सत्यम के बीच सब कुछ ठीक रहा। जिसके बाद धीरे धीरे अपनी पत्नी का मानसिक और शारीरिक तौर पर उत्पीड़न करने लगा। उसके साथ मारपीट और फिर बाथरूम में भी बंद कर देता था। पति की इस हरकत से परेशान महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया। मामला कोर्ट तक पहुंच गया।

READ MORE: सलमान खान की बहू बनी सोनाक्षी सिन्हा!, भरी महफिल में किया प्यार का इजहार, सगाई को लेकर बड़ा अपडेट

unibots video ads

महिला अपने मायके रहने के लिए चली गई। यहां आने के बाद महिला को अपने पति पर शक हुआ। जिसके बाद महिला ने योजना बनाया और फिर ​फेसबुक दूसरे नाम से आईडी बनाई और अपने पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

पति किसी अन्य महिला को समझकर उसके साथ चैट करने लगा। इसी दौरान वह महिला से किस और सेक्स की डिमांड करने लगा। इसके बाद महिला इस चैट का स्क्रीनशॉट लेकर कोर्ट पहुंच गई। मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट पति से महिला को दो लाख रुपए के साथ-साथ हर महीने 7 हजार रुपए भरण-पोषण के लिए देने का आदेश भी दिया है।

Back to top button