साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा 9 जून को करने जा रही शादी, जानिए कौन है उनके होने वाले पति, शादी का कार्ड हुआ VIRAL 

मुंबई :  दक्षिण भारतीय सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा 9 जून यानि कल शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  एक्ट्रेस निर्देशक विग्नेश शिवन के साथ महाबलीपुरम के एक लोकप्रिय रिसॉर्ट में शादी करने वाली हैं। बता दें कि नयनतारा और विग्नेश शिवन की मुलाकात साल 2015 में तमिल फिल्म ‘नानम राउडी धान’ के सेट पर हुई थी। वहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई और धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। 

READ MORE: Allu Arjun के फैन्स के लिए बुरी खबर! एक्टर ने इस प्रोजेक्ट को दिखाया ठेंगा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

शादी को लेकर कड़ी सुरक्षा


निर्देशक विग्नेश शिवन और अभिनेत्री नयनतारा की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं, यहां तक कि कुछ चुनिंदा मेहमानों को भी निमंत्रण भेज दिया गया है। कपल के करीबी सूत्रों का कहना है कि शादी इंडस्ट्री के सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होनी है और सुरक्षा के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिन मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, उन्हें शादी से पहले एक विशेष कोड मिलेगा। कोड दिखाने के बाद ही मेहमानों को विवाह स्थल में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। शादी के लिए एक ड्रेस कोड भी निर्दिष्ट किया गया है। निमंत्रण में निर्दिष्ट ड्रेस कोड एथनिक पेस्टल है।

READ MORE : MS धोनी अब तमिल फिल्म को करेंगे प्रोड्यूस, ये होंगी लीड एक्ट्रेस

शादी का कार्ड हुआ वायरल 

unibots video ads

इस बीच नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के कार्ड से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं, जिसने उनके फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी के कार्ड के पहले पेज पर दूल्हा दुल्हन नजर आए, जो कि तमिल पारंपरिक ड्रेस में सजे हुए थे। नयनतारा और विग्नेश शिवन के वेडिंग कार्ड पर शादी से जुड़ी सभी डिटेल नजर आई। दोनों कब और कहां शादी करेंगे, यह सभी चीजें कार्ड पर लिखी दिखाई दीं।

READ MORE : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ये कपल्स थे सबके फेवरेट, लेकिन शादी के बाद नही चला रिश्ता, देखें लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

बहरहाल एक्ट्रेस के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।  नयनतारा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही है। बताया जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब वो साऊथ स्टार प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी।  उनसे शादी करने के लिए उन्होंने सारी हदे पार कर दी थी। लेकिन एक्टर पहले से शादीशुदा थे।  लिहाजा उनकी ये प्रेम कहानी अपने अंजाम तक पहुंचने में नाकाम रही। 

 

Back to top button