शर्मनाक : 16 साल की नाबालिग से निर्भया जैसी दरिंदगी, बस में ड्राइवर-कंडक्टर समेत 3 ने किया गैंगरेप, हालत गंभीर 

GANGRAPE

बेतिया : बिहार के बेतिया में दिल्ली की निर्भया कांड जैसी घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसारयहां एक 16 साल की लड़की के साथ बस में गैंगरेप हुआ है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर-कंडक्टर समेत 3 लोगों ने मिलकर किशोरी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया है। फिलहाल लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मामला सामने आने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले में दो आरोपियों खलासी और कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया।  जबकि बस का ड्राइवर अभी फरार बताया जा रहा है।

READ MORE : हैदराबाद गैंगरेप मामला : बीजेपी विधायक ने शेयर की दुष्कर्म पीड़िता की फोटो, भड़की कांग्रेस, मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार  

 

नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म 

नाबालिग किशोरी का आरोप हैं कि उसे पटना ले जाने की बात कहकर खलासी ने बस में बैठाया था। इसके बाद बस चालक ने बस को बस स्टैंड से हटाकर बाईपास रोड में लगा दिया। इसी दौरान लड़की को पेय प्रदार्थ में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया गया। जब युवती बेहोश हो गई इसके बाद बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद पीड़िता को बस में बंद कर ड्राइवर खलासी फरार हो गए। 

READ MORE : ब्रेकिंग: गेस्ट हाऊस में गैंगरेप, व्यापार का झांसा देकर बुलाया था शहर, इतने लोगों ने मिलकर किया बलात्कार, पढ़ें पूरी खबर

जब नाबालिग लड़की को होश आया तो वो अंदर से बस का दरवाजा खटखटा रही थी, तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बस का दरवाजा खोला और स्थानीय नगर थाना की पुलिस को सूचना दी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस नाबालिग लड़की को अपने अभिरक्षा में साथ ले गई और जांच पड़ताल कर रही है। घटना पर जानकारी देते हुए बेतिया सदर SDPO मुकुल परिमल पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि, फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने बस को जब्त कर, मामले की गहरी जांच शुरू कर दी है।

Back to top button