सनसनीखेज वारदात : PUBG ने 16 साल के नाबालिग को बनाया हत्यारा, गेम खेलने से रोका तो अपनी ही मां को मारी गोली, फिर…..

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है।  जिसे जानकर आपकी भी रूह कांप उठेगी। जहां PUBG ना खेलने देने से नाराज 16 साल के बेटे ने अपनी ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस किसी ने भी मामले के बारे में सुना वो हैरान  रह गए। यही नहीं इससे खौफनाक बात तो ये रही कि नाबालिग अपनी 10 वर्ष की छोटी बहन को लेकर 2 दिन तक मां के शव के साथ घर पर ही रहा। मंगलवार शाम को जब शव से बदबू आने लगी तो इस आरोपी बच्चे ने मर्डर की मनगढ़त कहानी गढ़ी और अपने सैन्य अधिकारी पिता को सूचना दी। 

READ MORE : ऑनलाइन गेम PUBG के टॉस्क में 12वीं के छात्र ने  उठाया जानलेवा कदम, पंखे पर लटकी मिली न्यूड लाश, हैरत में परिजन 

पिता की जानकारी पर मंगलवार रात पुलिस ने शव को घर से बाहर निकाला। मूल रूप से वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जूनियर कमीशंड ऑफिसर हैं। उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है। लखनऊ के पीजीआई इलाके में यमुनापुरम कॉलोनी में उनका मकान है। यहां उनकी 40 वर्षीय पत्नी साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं। बेटे ने मंगलवार रात अपने पिता को फोन से वीडियो कॉल किया और अपनी मां की हत्या करने की बात बताई। जिसे सुनकर नवीन भी शॉक्ड हो गए।  उन्हें बच्चे की बात पर जरा भी यकीन नहीं हो रहा था।  लेकिन जब नाबालिग बेटे ने उन्हें मां का शव दिखाया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

READ MORE : OMG : हैदराबाद के इस लड़के ने गेमिंग के चक्कर में मां के अकाउंट से उड़ाए लाखों रुपए, फिर जो हुआ उसे जानकर उड़ जाएंगे आपके होश,पढ़िए

नवीन ने बिना देर किए एक रिश्तेदार को फोन करके आनन-फानन में अपने घर भेजा। वहीं पुलिस को भी सूचना दी। जब पुलिस पहुंची तो घर के अंदर का नजारा देख उनके भी होश उड़ गए। अंदर कमरे में महिला का शव बेड पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। वहीं शरीर से सड़ने की बदबू आ रही थी। बेड के चारो ओर खून ही ख़ून नजर आ रहा था। वहीं पुलिस का दावा है कि नाबालिग बेटे ने अपनी मां की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे पब जी गेम खेलने से मना किया जाता था। 


ADCP काशिम आब्दी के मुताबिक, बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था, लेकिन साधना उसे गेम खेलने से रोकती थीं। शनिवार की रात भी उन्होंने बेटे को गेम खेलने से मना किया। बेटा इससे नाराज हो गया। रात करीब 2 बजे जब साधना गहरी नींद में थीं, उसने अलमारी से पिता की पिस्टल निकाली और मां की हत्या कर दी। इसके बाद बहन को डरा-धमकाकर उसी कमरे में बंद कर दिया।

unibots video ads

READ MORE : जानिए कब हो रहा है PUBG: News State लॉन्च , क्राफ्टन ने की घोषणा

पूछताछ में यह भी बात सामने आई कि आरोपी नाबालिग ने घर आने वाले पड़ोसियों को इधर-उधर की बातें कर दो दिनों तक घुमाया। लेकिन मंगलवार को शव से बहुत अधिक सड़न की बदबू आने से वह घबरा गया। इसके बाद उसने अपने पिता नवीन को रात 8 बजे वीडियो कॉल कर बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है। यहीं नहीं शातिर बच्चे ने पुलिस को भी गुमराह करने की पूरी कोशिश की। फिलहाल आरोपी बच्चे को पुलिस ने अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है।  वहीं मामले की जांच की जा रही है।  इधर घटना के बाद से इलाके में रहने वाले लोग हैरान है। 

  

Back to top button