जान से मारने की कोशिश करने वाले आरोपी के पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो आरोपियों की तलाशी जारी

बिप्लब कुण्डू,पखांजुर: पखांजुर तहसील अंतर्गत ग्राम पीव्ही 61 बलरामपुर में सामाजिक बैठक के दौरान पीड़ित व उसके भाई को समाज के बीच लात घूसों व डंडो से पीट कर जान से मारने का प्रयास किया गया। पीड़ित के शिकायत के बाद पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

चार में से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।पखांजूर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पीव्ही 61 बलरामपुर निवासी 35 वर्षीय अधीर ताला पिता हरिदास ताला ने पुलिस को बताया कि उसके विवाहित छोटे भाई निखिल ताला तथा ग्राम पीव्ही 61 निवासी तापस मजुमदार की पत्नि निर्मला मजुमदार के साथ हुए प्रेम संबंध को लेकर गांव में 3 जून शुक्रवार को सामाजिक बैठक रखा गया था।

बैठक चल रहा था उसी बीच आरोपी स्वपन मजुमदार ने कहा कि निखिल ने पूरे गांव को बदनाम करके रखा है, मारो इसे कहकर गांव के माहौल को भड़का दिया। बैठक के बीच में ही आरोपी तापस मजुमदार, स्वपन मजुमदार, आशुतोष मजुमदार, तपन मजुमदार ने एकराय होकर जान से मारने की नियत से सुधीर, निखिल ताला, शांति ताला, निर्मला मजुमदार के साथ हाथ, मुक्का, लात, पत्थर व बांस के डंडों से जान से मारने के नियत से मारपीट किया गया है। जिसे वहाँ मौजूद ग़ांव के लोगो ने बचाया।

मारपीट से चारों को गंभीर चोट आया। जिन्हे 108 एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल पखांजूर में भर्ती कराया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया , जहाँ ईलाज चल रहा है।

थाना प्रभारी मोरध्वज देशमुख ने बताया कि पीड़ित के शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 आईपीसी के तहत अपराध कायम किया है । चार में से दो आरोपी तपन मजूमदार और आशुतोष मजूमदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और बाकी दो आरोपियों का खोजबिन किया जा रहा है।

unibots video ads
Back to top button