बीजापुर जिले के गांवों में बोर खनन में हो रहा खुला भ्रष्टाचार, जिला प्रशासन संज्ञान में लेकर करे जाँच व कार्यवाही: सीपीआई

बीजापुर: बता दें कि विगत तीन वर्षों से सूबे में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद बीजापुर जिले में हर छेत्र में खुला भ्रष्टाचार हो रहा है, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नही किया।जिसमे से एक है आम जनता का मुख्य बुनियादी सुविधा जो पेयजल व्यवस्था है गांवों में बोर के माध्यम से मुहैया कराया जाना था उसमें भी, कांग्रेसी नेताओं ठेकेदार व बिभागीय मिलीभगत से भ्रष्टाचार को अंजाम दिया जा रहा है।

ख़बर है कि 150फ़ीट का बोरवेल कराकर300फ़ीट दर्शाया गया है और राशि आहरण कर लिया गया है कई जगह तो बोर खनन ही नही हुआ है उसका भी आहरण हो चुका है।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी जिला बीजापुर प्रशासन से माँग करती है कि सरकार के द्वारा बनाई गई बुनियादी जनहितैसी योजना जो गाँव-गाँव आम जनता तक पहुंचना था वो तो बीच के बिचौलिए ही डकार गए जो इस छेत्र के ग्रामीण आदिवासियों से धोका है इसका निष्पक्ष जाँच होना चाहिए और जिम्मेदारों पर उचित कार्यवाही भी होनी चाहिए।

अन्यता आनेवाले दिनों में सीपीआई जिलाकमेटी बीजापुर आंदोलन के लिए बाध्य होगी जिसकी सम्पूर्ण जवाब देहि शासन प्रशासन की होगी।।

unibots video ads
Back to top button