मां बनी हैवान :  होमवर्क नहीं करने पर मासूम बच्ची को दी दिल दहला देने वाली सजा, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे अपने आंसू 

नई दिल्ली : क्या कोई मां इतनी जालिम हो सकती है, कि अपनी ही मासूम बच्ची के साथ अत्याचार करें।  शायद आप कहेंगे नहीं, लेकिन ऐसा हुआ है।  जहाँ महज होमवर्क नहीं करने की वजह से ऐसी सजा दीजिसे देखकर किसी की भी रूह कांप उठेगी। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची दोपहर की तपती धूप में एक छत पर तड़पती और छटपटाती नजर आ रही है। उसके हाथ और पैर बंधे हुए है। वो जोर-जोर से चीख रही हैं और अपनी मां से दोबारा ऐसा ना करने की गुहार लगा रही है। 

READ MORE : शराब के नशे में डगमगाते नजर आए युजवेंद्र चहल ? वायरल हो रहा ये VIDEO देख फैंस भी हैरान

  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये झकझोर कर रख देने वाला मामला दिल्ली के तूकमीर पुर गली नंबर 2 का बताया जा रहा है। ये वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर आपके आंखों से भी आंसू आ सकते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद मामले में पुलिस ने संज्ञान लिया। पुलिस बच्ची के घर तक जा पहुंची।  पूछताछ में बच्ची की मां ने बताया कि उसने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था।  जिसके कारण कुछ देर के लिए मैंने  हाथ-पैर रस्सी से बांधकर छत पर लिटा दिया था, जिससे वह अपना होमवर्क रोज समय से करे। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि कुछ देर बाद हम उसके हाथ-पैर खोलकर नीचे ले आए थे।

READ MORE : CG VIRAL VIDEO: एक महिला-तीन पटवारी: एक साथ कमरे में रंगरेलियां मनाते धरे गए चारों, पटवारी की पत्नी ने बेलन तो साली ने लट्‌ठ मारकर की धुनाई…

unibots video ads

हालांकि इस दौरान किसी पड़ोसी ने तपती धूप में तड़पती बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। फिर क्या था यह वीडियो इतना तेजी से वायरल हुआ कि देखते ही देखते पुलिस तक जा पहुंचा। लेकिन जिस प्रकार से  बच्ची तड़पती नजर आ रही है ये सवाल खड़े कर रही है कि जहां इस भीषण गर्मी में बड़े-बड़ों के पसीने छूट रहे है वहां इस छोटी सी बच्ची को कैसे एक मां चिलचिलाती गर्मी मे छत पर ऐसे लिटा सकती है? 

READ MORE : Dangerous Video : बेड पर सो रहा था शख्स, रेंगते-रेंगते सीने पर चढ़ गए दो अजगर, देखें फिर आगे क्या हुआ

वहीं अब इस मामले में दिल्ली पुलिस jj act (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम के तहत कार्रवाई कर रही है। वहीं ये वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।  

Back to top button