CG VIRAL VIDEO: एक महिला-तीन पटवारी: एक साथ कमरे में रंगरेलियां मनाते धरे गए चारों, पटवारी की पत्नी ने बेलन तो साली ने लट्‌ठ मारकर की धुनाई…

जांजगीर-चांपा: ‘जिले से पटवारियों से जुड़ा एक दिलचस्प मामला सामने आया है. यहाँ तीन पटवारी एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते दबोचे गए. फिर क्या था, इसके बाद चारों की डंडे और लात-घूंसों से जमकर पिटाई हुई. इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है.

READ MORE: Viral Video: लंबे समय बाद मिले ये चिंपैंजी भाई-बहन, देखें Video, आप भी हो जाएंगे इमोशनल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला के साथ तीन पटवारी संदिग्ध हालत में पाए गए, तभी एक की पत्नी बेलन लेकर आ धमकी। फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर चारों ने डंडे और लात-घूंसों से जमकर धुनाई कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पटवारी कई दिनों से महिला के घर आ रहे थे।

unibots video ads

READ MORE: VIRAL VIDEO : पति ने अपनी पत्नी को लेकर बाइक पर ऐसा कोट लिखवाया ,पढ़ के हँसते-हँसते लोट पोट हो जाएंगे आप

ये पूरा मामला जांजगीर क्षेत्र के लछनपुर गांव का है, जहाँ नैला के पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, अमोदा, धुरकोट के पटवारी बालमुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी तीनों 1 जून की रात महिला के साथ रंगरेलियां मनाने के लिए गए हुए थे। तभी इस बात की भनक पटवारी संतोष दास की पत्नी को लग गई और वह बेटे के साथ बेलन लेकर महिला के घर आ धमकी।

READ MORE: VIRAL VIDEO : नदी से निकलकर आया मगरमच्छ, फिर किया कुछ ऐसा, वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इसके बाद महिला ने हंगामा मचा दिया, जिसे सुनकर आसपास के ग्रामीण भी इकठ्ठा हो गए। इस पर पटवारी की पत्नी ने उन्हें सारी बात बताई। ये बातें सुनकर ग्रामीण भी भड़क गए। पटवारियों से जब इस बारे में पूछा गया तो वे इधर-उधर ताकने लगे। इसके बाद ग्रामीणों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। देखते ही देखते इस बीच पटवारी की साली भी डंडा लेकर पहुंच गई और महिला की धुनाई कर दी. ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ ही चर्चा का विषय बन गया है.

Back to top button