CG : मिड-डे मील का खाना खाकर बिगड़ी 11 आदिवासी बच्चों की तबियत, फ़ूड पॉइजनिंग की शिकायत मिलने पर मचा हाहाकार, पढ़ें पूरी खबर…

जशपुर: जशपुर में 11 आदिवासी बच्चों की अचानक तबियत बिगड़ने से हड़कंप मच गया. देर रात इन बच्चों को उल्टी-दस्त की शिकायत होने लगी, जिसके बाद कुछ बच्चे बेहोश गए. सभी बच्चों को बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

READ MORE: Food Poisoning से 71 बच्चे हुए बीमार, अस्पताल कराया गया भर्ती, अस्पताल में डटे रहे कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा

मामले में परिजनों का आरोप है कि आंगनबाड़ी केंद्र से मिले मिड-डे मील का खाना खाने से बच्चे फ़ूड पॉइजनिंग का शिकार हुए हैं. दरअसल, बगीचा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत ढोढ़रअंबा के आश्रित ग्राम नवापारा में मंगलवार दोपहर से ही 11 पहाड़ी कोरवा बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। सभी बच्चे उल्टी-दस्त करने लगे और बेहोशी की हालत में आ गए।

unibots video ads

READ MORE: इन healthy foods को अपने Diet में शामिल कर आप भी रख सकते है अपने Heart को हेल्दी

मामले के संज्ञान में आते ही स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने इसकी जानकारी कलेक्टर रितेश अग्रवाल को दी। इसके बाद कलेक्टर के निर्देश पर रात में ही SDM, तहसीलदार CEO और BMO के साथ मेडिकल टीम पहुंच गई। गांव में बच्चों की स्थिति को देखते हुए उसी समय एंबुलेंस से सभी को बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहाँ बच्चों का इलाज जारी है।

Back to top button