गुंडरदेही में व्यापारियों से मारपीट की घटना पर चैंबर ने जताई नाराजगी, उपद्रवियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से मिलेगा चैंबर ऑफ कॉमर्स

रायपुर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी,विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चेंबर कार्यालय में संरक्षक मंडल, सलाहकार मंडल और वरिष्ठ सदस्यों की एक अति आवश्यक बैठक बुलाई गई, जिसमे दल्लीराजहरा, बालोद एवं गुण्डरदेही के व्यापारी शामिल हुए।

प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया की बैठक में बालोद जिला के ग्राम तुएगोंदी में घटना की आड़ में बालोद बंद के नाम पर छत्तीसगढ़ क्रांति सेना द्वारा गुंडरदेही में व्यापारियों के साथ मारपीट की गई। साथ ही छत्तीसगढ़ क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल द्वारा दी गई विवादास्पद बयान से भी समाज का माहौल खराब हुआ। इसका भी चैंबर आफ कामर्स ने पुरजोर विरोध किया। पूर्व मे भी अमित बघेल द्वारा प्रदेश के विभिन्न् शहरों में अन्य समाजों के लिए उन्माद फैलाने के उद्देश्य से इसी प्रकार से नफरत और घृणा से भरे हुए भाषण दिए गए हैं।


पूरे भारत में छत्तीसगढ़ सबसे शांतिप्रिय प्रदेश है, जिसके सामाजिक समन्वय और सौहार्द को जानबूझकर बिगाड़ने की कोशिश की गई है। छत्तीसगढ़ क्रांति सेना द्वारा व्यापारियों से जबरन वसूली की शिकायतें भी सामने आती रही है । श्री पारवानी ने कहा कि बैठक में निर्णय लिया गया है कि अतिशीघ्र ही चेंबर एवं समस्त समाजों के वरिष्ठों का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर सारी बातों से अवगत कराएगा एवं इस प्रकार के तत्वों पर कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करेगा।

बैठक में छत्तीसगढ़ चेम्बर के संरक्षक आसुदामल वाधवानी, महेन्द्र कुमार धाड़ीवाल, स. भजन सिंह होरा, हनुमान प्रसाद अग्रवाल, प्रदीप कुमार गुप्ता सलाहकार दीपक बल्लेवार, भरत बजाज, अमर गिदवानी, जितेंद्र दोशी, नरेंद्र कुमार दुग्गड़, परमानंद जैन, राकेश ओचवानी, सुरिन्दर सिंह, अजय अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, मनमोहन अग्रवाल, राम मंधान, प्रदेश महामंत्री अजय भसीन, प्रदेश कोषाध्यक्ष उत्तमचंद गोलछा सहित दल्ली राजहरा इकाई अध्यक्ष शंकर लाल कुकरेजा, बालोद इकाई के महामंत्री अमित कुकरेजा व कैलाश जैन, भूपेंद्र डहरवाल उपस्थित थे।

unibots video ads

Back to top button