कट्टा-चाकू के साथ 2 अपचारी बालक सहित 3 गिरफ्तार, बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे, मंसूबों पर पुलिस ने फेरा पानी

crime raipur
crime raipur

रायपुर। राजधानी पुलिस कट्टा-चाकू रखने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। अभियान के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने गुढ़ियारी थाना क्षेत्र से 2 अपचारी बालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस जानकारी के अनुसार चेकिंग कार्यवाही के दौरान तीनों आरोपी को दबोचा गया। बताया जा रहा है कि बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से कट्टा/चाकू लेकर घुम रहे थे। पुलिस की सजगता, तत्परता एवं स्फूर्ति से एक बड़ी घटना को रोका गया है। आरोपी/अपचारियों द्वारा कट्टा को बिहार से लाना बताया गया है। आरोपी/अपचारियों के कब्जे से 1 नग कट्टा, 2 नग बटनदार धारदार चाकू तथा घटना से संबंधित 1 नग एक्टिवा वाहन जब्त किया गया है।

थाना प्रभारी गुढ़ियारी बृजेश कुशवाहा द्वारा अपनी टीम के साथ थाना गुढ़ियारी क्षेत्र में पैदल पेट्रोलिंग कर संदिग्धों की चेकिंग की जा रहीं थी, कि गोंदवारा स्थित अण्डर ब्रीज के नीचे एक दोपहिया वाहन में 3 लड़के सवार होकर जा रहे थे, जो संदिग्ध प्रतीत हो रहे थे।

चेकिंग टीम द्वारा लड़कों को रोककर पूछताछ करने पर एक लड़के ने अपना नाम शुभम वर्मा निवासी खमतराई रायपुर का होना बताया तथा 2 लड़के विधि के साथ संघर्षरत अपचारी बालक है। चेकिंग टीम के सदस्यों द्वारा तीनों की तलाशी लेने पर उनके पास 1 नग कट्टा एवं 2 नग बटनदार धारदार चाकू रखा होना पाया गया।

कड़ाई से पूछताछ करने पर तीनों के द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में कट्टा एवं चाकू लेकर घुमना बताया गया। जिस पर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

unibots video ads

Back to top button