राहुल का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा – ‘नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा…

नई दिल्ली। देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू की पुण्यतिथि पर शुक्रवार को राहुल गांधी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि पंडित नेहरू लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करने वाले व्यक्ति थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने गत आठ वर्षों में संस्थाओं को ध्वस्त करके लोकतंत्र को कमजोर कर दिया है।

राहुल ने कहा कि पंडित नेहरू ने देश के लोकतांत्रिक ढांटे को मजबूत बनाने के लिए कई संस्थानों की स्थापना की, जो आज अत्यधिक महत्वपूर्ण बने हुए हैं। लेकिन भाजापा ने 8 सालों में संस्थाओं को ध्वस्त करके लोकतंत्र को कमजोर कर दिया है।

READ MORE-http://कांग्रेस में पलायन तो भाजपा में कायाकल्प, इन 8 बड़े नेताओं ने कांग्रेस को कहा अलविदा, जानें किस हाल से गुजर रही है देश की सबसे पुरानी पार्टी

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा, “आईआईटी, आईआईएम, एलआईसी, आईटीआई, भेल, एनआईडी, बार्क, एम्स, इसरो, सेल, ओएनजीसी, डीआरडीओ…नेहरू जी संस्था निर्माता थे, जिन्होंने हमारी लोकतांत्रिक जड़ों को मजबूत किया। पिछले आठ वर्षों में भाजपा ने संस्थाओं को ध्वस्त करके लोकतंत्र को कमजोर कर दिया है। भारत को अब ‘भारत जोड़ो’ की सबसे ज्यादा जरूरत है।”

READ MORE-गुजरात : हार्दिक पटेल अगले हफ्ते हो सकते हैं भाजपा में शामिल, चुनाव लड़ने के संकेत

unibots video ads
Back to top button