बिग ब्रेकिंग: 10 हजार की रिश्वत लेता पकड़ा गया रेंजर निकला करोड़ों का आसामी, कैश देख ACB अधिकारियों की खुली रह गईं आंखें

न्यूज डेस्क। पुराने फर्नीचर को शहर ले जाने की अनुमति देने के एवज में bribe of 10 thousand 10 हजार की रिश्वत लेते एसीबी ने रेंजर और उसके कर्मचारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बाद में जब एसीबी ने आरोपी रेंजर के सरकार आवास की तलाशी ली तो उसके आवास से 99 लाख 2 हजार 540 रुपए नकद बरामद हुए।

मामला झारखंड में पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर में पदस्थापित वन क्षेत्र पदाधिकारी का है। एसीबी से मिली जानकारी के अनुसार मनोहरपुर के गणेश प्रमाणिक ने पुराने फर्निचर को जमशेदपुर ले जाने की अनुमति के एवज में 10 हजार रुपये घूस मांगे जाने की शिकायत की थी। इसकी शिकायत गणेश प्रमाणिक ने एसीबी से की।

READ MORE-ब्रेकिंग: डाक बाबू को लगा IPL सट्टे का चस्का, पोस्ट ऑफिस में जमा 1.25 करोड़ लगा दिए दांव पर, फिर…

एसीबी ने मामले के सत्यापन के बाद आरोप को सही पाया है और योजनाबद्ध तरीके से मनोहरपुर के कोयना प्रक्षेत्र, पोड़ाहाट, आनंदपुर एवं सोंगरा चक्रधरपुर के वन क्षेत्र पदाधिकारी विजय कुमार तथा उनके कंप्यूटर ऑपरेटर मनीष पोद्दार को घूस लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

READ MORE-सुप्रीम कोर्ट ने माना: वेश्यावृत्ति भी एक पेशा है, पुलिस बेवजह सेक्स वर्कर्स को परेशान न करे, जानें और क्या कहा

इसके बाद एसीबी की टीम ने उनके सरकारी आवास की तलाशी, तो वहां से 99 लाख 2 हजार 540 रुपए नकद बरामद किये गए। एसीबी की टीम दोनों को गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले गई, जहां अदालत में पेश करने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

unibots video ads

Back to top button