ब्रेकिंग: डाक बाबू को लगा IPL सट्टे का चस्का, पोस्ट ऑफिस में जमा 1.25 करोड़ लगा दिए दांव पर, फिर…

सागर। क्रिकेट के आनलाइन सट्टा (cricket online betting) लगाने के चक्कर में कई परिवार पूरी तरह से बर्बाद को चुके हैं, बावजूद इसके लोग सबक लेने के बजाए IPL सट्टे के में अपनी जमा रकम गंवा रहे हैं। ऐसे ही एक मामला मध्यप्रदेश की सागर में सामने आया जहां एक (Deputy Postmaster, lost 1.25 crores in IPL betting) पोस्ट मास्टर ने पोस्ट ऑफिस में जमा 1.25 करोड़ रुपए सट्टा लगाने में उड़ा दिया।

READ MORE-सुप्रीम कोर्ट ने माना: वेश्यावृत्ति भी एक पेशा है, पुलिस बेवजह सेक्स वर्कर्स को परेशान न करे, जानें और क्या कहा

जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर (Sagar) जिले के एक उप-डाकपाल ने पोस्ट ऑफिस में जमा लोगों के 1.25 करोड़ रुपए ही आईपीएल में सट्टा लगाकर गंवा दिया। जीआरपी थाना प्रभारी अजय धुर्वे ने बताया कि डाकघर में राशि जमा करने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले उप-डाकपाल विशाल अहिरवार (36) को गिरफ्तार किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

20 से ज्यादा लोग की जमा रकम को लगा दिया दांव पर

थाना प्रभारी ने बताया कि अब तक 20 ज्यादा लोगों का इस धोखाधड़ी का शिकार होने का पता चला है। गबन की राशि भी 1.25 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गयी है।

READ MORE-http://ब्रेकिंग: पश्चिम बंगाल में राज्यपाल नहीं मुख्यमंत्री होंगी चांसलर, ममता सरकार का बड़ा फैसला

unibots video ads

धुर्वे ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया है कि उसने पीड़ितों के पैसों से आईपीएल क्रिकेट पर मुनाफा कराने का दावा करने वाले ऐप के जरिए सट्टेबाजी की थी। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 408 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button