डॉ. रेणु जोगी मेदांता रेफर, गर्दन की नस में ब्लॉकेज की वजह मस्तिष्क में हुई क्लाटिंग,सोमवार को एयर एम्बुलेंस से होंगी रवाना

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) की केंद्रीय अध्यक्ष और कोटा विधायक डॉ. रेणु जोगी को बेहतर इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल रेफर किया गया है। उन्हें सोमवार की शाम गुरुग्राम ले जाया जाएगा। डॉ. जोगी को उच्च रक्तचाप की वजह से 17 मई की रात रायपुर के श्री नारायणा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रवक्ता भगवानू नायक ने बताया, पिछले कई दिनों से चल रही जांच के नतीजे आ गए हैं। डॉक्टरों ने डॉ. जोगी की गर्दन की बाईं नस में थोड़ा ब्लॉकेज पाया है।

इसी वजह से उनके मष्तिष्क में एक छोटा क्लाट हुआ था। समय रहते डॉक्टरों ने जरूरी इंजेक्शन देकर क्लॉट को ठीक कर दिया, जिसके बाद से डॉ. जोगी का ब्लड प्रेशर नियंत्रण में है।

मेदांता में होगा उपचार

डॉ. जोगी की गर्दन की नस के ब्लॉकेज की सुपर स्पेशलाइज्ड तकनीक से जांच और इलाज के लिए डॉक्टरों ने उन्हें एडवांस्ड मेडिकल सेन्टर जाने की सलाह दी है। उसके बाद उन्हें गुरुग्राम ले जाने का फैसला हुआ।

READ MORE-योगी जी वाह….इसे कहते हैं सुशासन, UP में BPL राशन कार्ड सरेंडर कराने वाली की लग रही लाइन, जानें क्यों मची है भागमभाग

unibots video ads

डाॅ. जोगी के पुत्र और जकांछ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने बताया, डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें 23 मई को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।

READ MORE-PM Kisan 11th Installment 2022: इंतज़ार खत्‍म, किसानों के खातों में इस दिन आएगा पैसा

वहां न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. अरुण गर्ग और न्यूरो इंटरवेंशनिस्ट डॉ. गौरव गोयल के नेतृत्व में उनका आगे का इलाज किया जाएगा। डॉ. रेणु जोगी सोमवार शाम 5.40 की नियमित उड़ान से दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

Back to top button