रायपुर क्राइम: VIP रोड पर फायरिंग कर युवती का मोबाइल लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पहले भी कर चुके हैं वारदात

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (two accused arrested for snatching the girl’s mobile by firing) के VIP रोड पर होटल वीडब्ल्यू कैनयन की तरफ जाने वाली सूनसान सड़क पर युवती को गोली मार मोबाइल लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी एसपी तारकेश्वर पटेल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गोली चलाने वाले युवक का नाम जतिन तलरेजा है। इसके साथ अनिल पोपटानी भी शामिल था। गोलीकांड में घायल लड़की रितिका इसरानी ने इस मामले में शिकायत की थी। घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस की तेलीबांधा थाना और क्राइम युनिट की टीम ने जांच शुरू की।

ऐसे मिला क्लू

फायरिंग में घायल रितिका इसरानी ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया था कि गोली चलाने वाले दोनों युवक आपस में सिंधी लहजे में बात कर रहे थे। पुलिस ने उन बदमाशों की लिस्ट खंगालनी शुरू की जो सिंधी लैंग्वेज बोलना जानते हैं और जिनका क्रिमिनल रिकॉर्ड भी हो।

READ MORE-ब्रेकिंग: कांग्रेस का चिंतन शिविर खत्म अब भाजपा करेगी ‘चिंतन’, अहमदाबाद में होगा शिविर

unibots video ads

केस में जांच कर रही टीम को वारदात वाली जगह से आस-पास लगे CCTV कैमरों की जांच में एक स्कूटर दिखा जिसमें दो युवक भाग रहे थे। गाड़ी के नंबर के जरिए पुलिस जतिन तलरेजा तक जा पहुंची।

पुलिस को गुमराह करता रहा जतिन

जतिन पहले तो इधर उधर की बातें करने लगा, मगर फिर इसने बताया कि उस रात इसी ने गोली चलाई थी। इसका साथ इसके दोस्त अनिल पोपटानी ने दिया।

READ MORE- भाजपा का जेल भरो आंदोलन कल, राजधानी में तगड़ी घेराबंदी, सीएम आवास की बढ़ाई गई सुरक्षा

अनिल मूलत: एमपी का रहने वाला है, मध्यप्रदेश से ही इन बदमाशों ने कट्‌टा और कारतूस खरीदे थे। पुलिस को इनके घर से कट्‌टा और गोलियों के 4 खाली खाेखे मिले हैं। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया गया है।

 

 

Back to top button