मुंबई: विवादित पोस्ट को लेकर मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ 3 और FIR

मुंबई। विवादित पोस्ट को लेकर मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Marathi actress Ketki Chitale ) की परेशानी कम होने के बजाए और बढ़ने लगी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के मामले में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले के खिलाफ तीन और मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें दो मुंबई में और एक मामला अकोला जिले में दर्ज किया गया है।

बता दें कि एनसीपी चीफ शरद पवार को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले 29 वर्षीय टीवी अभिनेत्री के खिलाफ ठाणे, पुणे और धुले जिलों में ऑनलाइन पोस्ट के संबंध में मामले दर्ज किए गए थे।

READ MORE- छोटे पर्दे की ‘छोटी बहू’ का बिकिनी लुक में ‘हॉट’ अंदाज ने स्विमिंग पूल में मचाई हलचल

क्या लिखा था पोस्ट में

मराठी में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिखे गए पोस्ट, जिसे चितले ने कथित तौर पर शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया, में केवल उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया गया था। राकांपा प्रमुख 81 वर्ष के हैं. पोस्ट में कथित तौर पर पवार का जिक्र करते हुए ‘‘नरक इंतजार कर रहा है’’ और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’’ जैसे वाक्यांश लिखे थे।

unibots video ads

 

Back to top button