ब्रेकिंग: कांग्रेस का चिंतन शिविर खत्म अब भाजपा करेगी ‘चिंतन’, अहमदाबाद में होगा शिविर

नई दिल्ली/अहमदाबाद। राजस्थान के उदयपुर में रविवार को कांग्रेस (Congress’s contemplation camp is over) का तीन दिवसीय चिंतन शिविर समाप्त हुआ। अब भाजपा में भी (BJP will contemplate, camp will be held in Ahmedabad) विधानसभा चुनाव के लिए चिंतन शिविर की शुरुआत होगी। शिविर गुजरात के अहमदाबाद में होगा।

बता दें कि उदयपुर में कांग्रेस का तीन दिवसीय चिंतन शिविर के अंतिम दिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आगे की योजना का पूरा खाका सामने रखा और कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ यात्रा शुरू होगी। उधर गुजरात चुनाव और इस बार कुछ नई चुनौतियों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अहमदाबाद में ‘चिंतन शिविर’ लगाने का फैसला किया है।

READ MORE- चिंतन शिविर में बोले राहुल- जनता से कनेक्शन टूटा, मेहनत से बनेगा रास्ता, जानें और क्या कहा

रविवार से अहमदाबाद में दो दिवसीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात इनचार्ज और वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव व मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत बड़े नेता शामिल होंगे।

READ MORE- छोटे पर्दे की ‘छोटी बहू’ का बिकिनी लुक में ‘हॉट’ अंदाज ने स्विमिंग पूल में मचाई हलचल

unibots video ads

बता दें कि गुजरात में छठी बार लगातार सरकार बनाने के लिए जरूरी नीतियों के लिए यह चिंतन शिविर आयोजित किया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का गृह राज्य होने की वजह से यहां का चुनाव भाजपा की प्रतिष्ठा का चुनाव है।

पांच बार से लगातार गुजरात में भाजपा की सरकार है। ऐसे में एंटी इनकंबेंसी फैक्टर से लड़ने के लिए भी तैयारी की जाएगी। वहीं बढ़ती महंगाई, पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतें और रोजगार के मुद्दों से निपटने की रणनीति बनाई जाएगी।

 

Back to top button