RCB के इस बल्लेबाज ने जड़ा 102 मीटर का छक्का, खचाखच भीड़ के बीच बुजुर्ग के सिर पर लगी गेंद, मैच के बीच पसरा…

मुंबई: आईपीएल के 15वें सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं. शुक्रवार को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए. पंजाब के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रन की पारी खेली.

 

वहीं लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 70 रन की पारी खेली. 210 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. आरसीबी की पारी के 9वें ओवर में रजत पाटीदार ने 102 मीटर का छक्का जड़ा. इस दौरान गेंद मैच देखने आए एक बुजुर्ग के सिर पर जा लगी. इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

read more: “धोनी दुनिया से उल्टा चलता है”… कैप्टन कूल को लेकर ये क्या बोल गए शोएब अख्तर? पढ़ें पूर्व खिलाड़ी का अजीबोगरीब बयान

 

210 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. चौथे ही ओवर में विराट कोहली 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद 5वें ओवर में कप्तान फाफ डू प्लेसिस 8 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट हुए. इसी ओवर में महिपाल लोमरोर 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं 11वें ओवर में रजत पाटीदार 21 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने 22 गेंदों पर 35, दिनेश कार्तिक ने 11 गेंदों पर 11, शहबाज अहमद ने 14 गेंदों पर 9, हर्षल पटेल ने 7 गेंदों पर 11 और वनिन्दु हसरंगा ने 3 गेंदों पर 1 रन बनाया. आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी. पंजाब ने 54 रन से मुकाबले को जीत लिया.

 

read more: Sonakshi Sinha की हमशक्ल को देखकर कंफ्यूज हो जाएंगे मंगेतर!, तस्वीरें देख आंखों को नहीं होगा यकीन…

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.

पंजाब की प्लेइंग XI: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, हरदीप बरार.

Back to top button