IPL 2022 : पंजाब किंग्स की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 54 रनों की धमाकेदार जीत, प्ले-ऑफ की होड़ में वापसी

मुंबई। पंजाब किंग्स ने IPL 2022 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 54 रनों की धमाकेदार जीत दर्ज की। इस नतीजे के साथ ही पंजाब की टीम प्ले-ऑफ की होड़ में वापस लौट आई है। PBKS के 12 मैचों से 12 अंक हो गए हैं। RCB के 13 मैचों से 14 अंक हैं और वह भी अंतिम चार की होड़ में बरकरार है।

 

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए। लियाम लिविंगस्टन ने 42 गेंदों पर 70 और जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों पर 66 रन की पारी खेली। हर्षल पटेल ने चार विकेट लिए।

जवाब में RCB की टीम 9 विकेट पर 155 रन ही बना सकी। ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। विराट कोहली फॉर्म में वापसी नहीं कर सके। वे 20 रन बनाकर आउट हुए। पंजाब की ओर से कगिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

READ MORE-सीजी ब्रेकिंग: सहारा इंडिया के दो संचालक समेत चार गिरफ्तार, पुलिस ने लखनऊ से किया अरेस्ट

रबाडा ने चौथी बार लिया विराट का विकेट

रबाडा ने चौथी बार विराट का विकेट लिया है। कप्तान फाफ डुप्लेसिस भी कुछ खास नहीं कर सके। वे 8 गेंदों पर 10 रन बनाकर ऋषि धवन का शिकार बने। दोनों ही मौकों पर अंपायर ने नॉटआउट दिया था।

READ MORE-तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग…झुलसकर 16 लोगों की मौत, मची अफरा- तफरी

महिपाल लोमरोर भी ऋषि धवन की गेंद पर आउट हुए। रजत पाटीदार 26 रन बनाकर राहुल चाहर को विकेट दे बैठे। ग्लेन मैक्सवेल का विकेट हरप्रीत ब्रार ने लिया। दिनेश कार्तिक 11 रन बनाकर अर्षदीप सिंह का शिकार बने। बाद के बल्लेबाज भी फेल रहे।

 

Back to top button