बड़ी खबर: काले हिरण के शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोली, एसआई समेत तीन की मौत, सीएम को बुलानी पड़ी आपात बैठक

गुना: जिले में देर रात पुलिस और शिकारियों की मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर आपात बैठक बुलाई है। जानकारी के अनुसार, गुना के आरोन इलाके के जंगल में शुक्रवार देर रात पुलिस कर्मी काले हिरण के शिकार मामले में सर्चिंग करने के लिए गए थे। यहां शिकारियों ने छिपकर उन पर फायरिंग की।

 

पुलिस और शिकारियों के बीच मुठभेड़ के दौरान ही एसआई और दो सिपाही की मौत हो गई। वहीं, ड्राइवर घायल है। अभी मुठभेड़ के कारणों को लेकर कोई अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। हालांकि, चर्चा यह है कि एक शव पर 12 से 15 गोलियों लगी है। मुठभेड़ में जिन पुलिसकर्मियों की जान गई है, उनमें एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव, आरक्षक संतराम शामिल हैं। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाए गए है।

 

read more: “धोनी दुनिया से उल्टा चलता है”… कैप्टन कूल को लेकर ये क्या बोल गए शोएब अख्तर? पढ़ें पूर्व खिलाड़ी का अजीबोगरीब बयान

इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने निवास पर उच्च स्तरीय बैठक सुबह 9.30 बजे बुलाई है। बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस, डीजीपी बैठक में वर्चुअली शामिल होंगे, एडीजी इंटेलिजेंस, प्रमुख सचिव गृह, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री समेत पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शामिल होंगे। इसके अलावा गुना प्रशासन के बड़े अधिकारी भी वर्चुअली बैठक में शामिल जुड़ेंगे।

Back to top button