राधेलाल बंजारे को वन परीक्षेत्र अधिकारी रायपुर रेंज में पदस्थ होने पर छत्तीसगढ़ नमो नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हेमलाल साहू ने दी बधाई

राधेलाल बंजारे को वन परीक्षेत्र अधिकारी रायपुर रेंज में पदस्थ होने पर छत्तीसगढ़ नमो नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हेमलाल साहू ने दी बधाई

 

hemlal sahu bjp
hemlal sahu bjp

रायपुर। छत्तीसगढ़ नमो नमो मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हेमलाल साहू ने राधेलाल बंजारे को वन परीक्षेत्र अधिकारी रायपुर रेंज में पदस्थ होने बधाई दी है। रायपुर रेंज में पदस्थ होने से वृक्षारोपण संबंधित विकास कार्य काफी ईमानदारी के साथ होगा .वन विभाग प्रशासन का मान सम्मान बढ़ेगा. आपके जैसे छत्तीसगढ़ राज्य में ईमानदार साफ सुथरा अधिकारी बहुत ही कम है .

आप लोगों के कारण ही वन विभाग प्रशासन का मान सम्मान बढ़ा हुआ है आपके रायपुर में ही में पदस्थ होने पर भ्रष्टाचार में पूरी तरह से नियंत्रण रहेगा . लगभग 15 वर्ष से रायपुर रेंज में मनमानी तरीके से भ्रष्टाचार हो रहा था लेकिन आपके आने से निश्चित रूप से भ्रष्टाचार नहीं होगा .

विकास कार्य काफी गति के साथ होगा वन मंडल अधिकारी जी रायपुर का भी कार्यक्षेत्र काफी महत्वपूर्ण है. छोटे वन मंडल होने के बाद भी 1 वर्ष 6 महीना होने पर भी वन मंडल अधिकारी जी आपने भी वन मंडल रायपुर के अंतर्गत काफी महत्वपूर्ण सराहनीय कार्य किया गया है.

आप लोग के ही कारण वन विभाग प्रशासन को मान सम्मान मिला रहता है एवं आपके काफी महत्वपूर्ण कार्य क्षेत्र से वन विभाग प्रशासन का मान सम्मान बना हुआ है . वन परिक्षेत्र अधिकारी का मार्गदर्शन आपको किया जाना है क्योंकि वन परिक्षेत्र अधिकारी राधेलाल बंजारे जी काफी ईमानदार एवं साफ सुथरा अधिकारी है. नयापारा सर्कल में भी काफी महत्वपूर्ण कार्य किया गया है .

Back to top button