बॉयफ्रेंड के लिए अपने घर का ताला तोड़कर भाग गई थी करीना कपूर, मिली थी दर्दनाक सजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है. करीना उन सफल एक्ट्रेस में से है जिन्होंने खुद बॉलीवुड में नाम जमाया है. 2 बच्चो की माँ होने के बावजूद करीना कपूर के सुंदरता में कोई कमी नहीं है.

एक्ट्रेस की रहस्यमई हालत में घर की खिड़की में लटकी मिली लाश, मर्डर या सुसाइड ? जांच में जुटी पुलिस

आज भले ही करींना कपूर खान के घर वाले उन्हें बेहद प्यार करते है. लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस ने पूरे घर वालो को परेशान कर दिया था. एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर बेबाक बयान देने के लिए जानी जाती है.

सहारा इंडिया समूह के सुब्रत राय की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, पटना हाईकोर्ट के गिरफ्तारी वारंट पर लगाया स्टे

एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की है. आज हम आपको करीना कपूर खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे है. बात उन दिनों की है जब एक्ट्रेस घर से ताला तोड़कर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी. जिसके बाद उन्हें दर्दनाक सजा दी गई थी.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस Kareena Kapoor ने खुलासा करते हुए बताया की उन्हें बचपन में एक लड़का बहुत पसंद था. करीना ने बताया उन दिनों वो स्कूल में हुआ करती थी. एक्ट्रेस ने आगे बताया की स्कूल के टाइम में वो उसकी दीवानी थी.

CG NEWS: राज्य सरकार का आम जनता के हित में एक और महत्वपूर्ण कदम, नामांतरण की प्रक्रिया ऑनलाइन, लोगों को नहीं लगाना पड़ेगा कार्यालय का चक्कर

और उससे मिलना चाहती थी. लेकिन माँ को इस बारे में पता चल गया और उन्होंने मुझे कमरे में बंद करके ताला लगा दिया. Kareena ने आगे बताया की जैसे ही मुझे मौका मिला मै ताला तोड़कर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने चली गई.

Kareena Kapoor ने आगे कहा की आप विश्वास नहीं करेंगे मैंने चाकू की मदद से ताले को तोड़ दिया. मेरी इस हरकत की जानकारी जब मेरी माँ को हुई तो उन्होंने मुझे बहुत डांटा और मुझे यहाँ से दूर देहरादूर भेज दिया. करीना इस हरकत को याद कर आज भी हंसती है.

Back to top button