ब्रेकिंग: मोहाली रॉकेट ब्लास्ट के पीछे ISI का हाथ, अब तक 6 गिरफ्तार, रॉकेट दागने वालों की तलाश जारी

मोहाली। (Mohali Rocket Blast) मोहाली रॉकेट हमले का केस पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। डीजीपी वीके भावरा ने खुलासा किया है इस हमले के पीछे ISI का हाथ होने की बात सामने आई है।

डीजीपी वीके भावरा ने कहा कि केस का मुख्य आरोपी लखबीर सिंह लांडा है, जो कि गैंगस्टर था। लांडा साल 2007 में कनाडा चला गया था वो हरविंदर सिंह रिंदा का गुर्गा है।

उन्होंने बताया, ISI के सपोर्ट से बब्बर खालसा और रिंदा ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। इस मामले की जांच में पता चला कि निशान सिंह और चढ़त सिंह इनके साथ मिले हुए थे।

डीजीपी के मुताबिक बलजीत कौर और कंवर बाथ ने भी इनको अपने पास ठहराया था। निशान सिंह ने RPG अरेंज किया, उस पर 14-15 केस हैं। बलजिंदर सिंह रैंबो ने AK 47 अरेंज की और चढ़त सिंह को मुहैया करवाई।

READ MORE-ब्रेकिंग: अब पंजाब के फरीदकोट में पार्क की दीवार पर लिखे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

जिसके बाद 7 मई को ये लोग मोहाली पहुंचे। इन लोगों ने मोहाली में वेव हाइट्स में रहने वाले जगदीप सिंह कंग को लॉजिस्टिक मुहैया कराई और चढ़त सिंह और कंग ने रेकी की।

READ MORE-नए लुक के साथ सड़कों पर धूम मचाने इस तारीख को लॉन्च होगी Tata Nano Electric, कई नए और एडवांस फीचर्स

डीजीपी वीके भावरा बताया अब तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें कंवर बाथ, बलजीत कौर रैंबो, अनंतदीप सोनू, जगदीप कंग, निशान सिंह पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं। रॉकेट दो लोगों ने दागा है और वो दोनों अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं।

 

Back to top button