कम दाम में लें एंड्राइड फोन का मज़ा, अब 1499 रुपये में मिल रहा है 4G फोन, इस- इस चीज का उठा सकेंगे लाभ

कम दाम में लें एंड्राइड फोन का मज़ा, अब 1499 रुपये में मिल रहा है 4G फोन, इस- इस चीज का उठा सकेंगे लाभ

most-cheapest-4G-Phone
most-cheapest-4G-Phone

एक सस्ता 4जी स्मार्टफोन खोज रहे हैं और बजट 1500 रुपये से भी कम है, तो बाजार में सिर्फ एक ही विकल्प बचता है. दरअसल, बाजार में 1499 रुपये में एक 4जी स्मार्टफोन आता है, जिसका नाम रिलायंस जियो फोन है. इस फोन में 4जी हाई स्पीड इंटरनेट, वॉट्सऐप (WhatsApp Feature), फेसबुक और यूट्यूब का आनंद उठा सकते हैं. यह मोबाइल ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन मार्केट में भी मौजूद है और इस कीमत में एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉल (Unlimited calls)  और इंटरनेट डाटा मिलता है.

दरअसल, रिलायंस जियो 1499 रुपये में एक जियो फीचर 4जी और एक साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी. यह एक कीपैड वाला फोन है और रिलायंस जियो की वेबसाइट पर लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, एचडी वॉयस, फास्टेट 4जी स्पीड, वाइडेस्ट कवरेज और इंटरनेट डाटा मिलता है.

Read more: Alia Bhatt की हमशक्ल, वीडियो देख पति Ranbir Kapoor भी खा जाएंगे धोखा, देखें वीडियो

खुद का वॉयस असिस्टेंट

रिलायंस जियो 4जी फीचर फोन में यूजर्स को वॉयस असिस्टेंट की सुविधा मिलती है. इस फोन के तहत यूजर्स कॉलस, एसएमएस, जियो सिनेमा और ब्राइजर को भी कंट्रोल किया जा सकता है. साथ ही यह 22 भाषाओं का सपोर्ट करता है, जिसमें हिंदी समेत कई भाषाएं हैं.

रिलायंस जियो 4जी फीचर के फीचर्स

रिलायंस जियो 4जी फीचर के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस कॉम्पैक्ट डिजाइन में 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले दिया गया है. इस मोबाइल के साथ बैटरी और चार्जर भी मिलती है. साथ ही इसमें एसडी कार्ड लगाने का भी स्लॉट्स दिया गया है. इसमें 4 वे नेविगेशन का सिस्टम दिया गया है. इसमें हेडफोन जैक भी लगाने का ऑप्शन है.

रिलायंस जियो 4जी का कैमरा सेटअप

इस फोन में बैक पैनल और फ्रंट पर सेल्फी कैमरा सेटअप है. ध्यान दें कि दोनों ही तरफ 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा सिस्टम है. सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए किया जा सकता है..

रिलायंस जियो 4जी प्लान में एक साल तक मुफ्त कॉलिंग

रिलायंस जियो 4जी फोन के साथ एक साल तक अनलिमिटेड कॉल्स और इंटरनेट डाटा मिलता है. इसमें यूजर्स को 24 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा, जो हर एक साइकल के मुताबिक, यूजर्स के पास आएगा. यानी यूजर्स को हर महीने 2 जीबी इंटरनेट डाटा मिलेगा.

Back to top button