एक्ट्रेस की रहस्यमई हालत में घर की खिड़की में लटकी मिली लाश, मर्डर या सुसाइड ? जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली : अभिनेत्री और मॉडल शाहना अपने जन्मदिन के दिन कोझिकोड में अपने घर पर रहस्यमय तरीके से मृत पाई गईं। रहस्यमय तरीके से मौत होने पर शाहना के परिवार वालों ने उनके पति सज्जाद पर मर्डर करने का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने सज्जाद को हिरासत में ले लिया है।

 

ऐसा बताया जा रहा है शाहना का शव गुरुवार रात 11.30 बजे कोझिकोड के उनके घर की खिड़की के ग्रिल पर लटका पाया गया था। वहीं शाहना की मौत को लेकर उनके परिवार वालों का शक बार बार उनके पति सज्जाद पर जा रहा है। जिसके मद्देनजर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सज्जाद को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शाहना के शव को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा – दुनिया से उल्टा चलता है धोनी, रात को 3 बजे भी ले सकता है संन्यास

मां ने लगाया मॉडल के पति पर आरोप

 

रिश्तेदारों का मानना है कि शहाना को मर्डर हुआ है। शहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी ने हमेशा घरेलू हिंसा को लेकर बताया है।  उसका पति उनपर हाथ छोड़ता था।” एक निजी न्यूज संग बातचीत में शहाना की मां ने कहा, “वह कभी सुसाइड नहीं कर सकती।  उसने हम सभी को अपने 20वें जन्मदिन पर बुलाया था। हम सभी ने उसका जन्मदिन मिलकर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की थी.” फ़िलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।
 

Back to top button